अनियंत्रित होकर बाईक पेड़ से टकराई, घायल युवक आधे घंटे तक सड़क किनारे पड़ा रहा, मदद की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

 
मदद की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

सीकर। जिले के खंडेला इलाके के कांवट रोड पर पिपलोदा का बास गांव के पास गुरुवार दोपहर एक बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। टक्कर के बाद बाइक सवार घायल होकर गिर गया। इस दौरान सड़क पर चलने वाले राहगीर और वाहन चालक घायल को देखकर वहां रुके। उसे अस्पताल पहुंचाने की बजाय उसका वीडियो बनाते रहे।

मौके पर मौजूद किसी व्यक्ति ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद खंडेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल को खंडेला सीएचसी पहुंचाया। जहां हालत गंभीर देखकर उसे सीकर रेफर कर दिया गया। जहां घायल का इलाज चल रहा है।

खंडेला पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल राकेश कुमार ने बताया कि हादसे में श्रीमाधोपुर की राजीव कॉलोनी निवासी राजेश वर्मा (40) घायल हो गया। वह गुरुवार दोपहर बाइक से अपने गांव से खंडेला जा रहा था। इसी दौरान खंडेला- कांवट रोड पर पिपलोदा का बास गांव के पास अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिससे वह घायल हो गया। जिसे देखकर आसपास के लोगों के साथ राहगीर मौके पर इकट्ठे हो गए।

घायल को हॉस्पिटल पहुंचाने के बजाय लोग सड़क पर बेहोश हालत में पड़े व्यक्ति का वीडियो बनाते रहे। करीब आधे घंटे के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए खंडेला सीएचसी लाया गया। हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए सीकर के एसके हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है।