चोरों ने मेडिकल स्टोर से कंडोम और सेक्सुअल पावर स्प्रे पर किये हाथ साफ, अब यह चोरी बनी चर्चा का विषय

 
Thieves clean their hands on condom and sexual power spray from medical store, now this theft has become a topic of discussion

सीकर। जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके में हुई चोरी की दो वारदाते चर्चा का विषय बनी (Two incidents of theft in Khatushyamji police station area of ​​the district became a matter of discussion.) है। ऐसा इसलिए क्योंकि चोर दुकानों से नगदी के साथ-साथ कई ऐसी चीजें भी ले गए हैं, जिन्हें लेकर यह चर्चा हो रही है। दरअसल, चोरों ने मंढा चौराहे पर स्थित दो दुकानों को निशाना बनाया। यहां एक मेडिकल स्टोर से चोर कंडोम के पैकेट, सेक्सुअल पावर स्प्रे और कॉस्मेटिक का आइटम चुरा ले गए (Thieves stole condom packets, sexual power spray and cosmetic items from the medical store)। इसी तरह दूसरी दुकान से कृष्णा फोटोज से हाथ में बांधने के फैंसी नाल और हजारों की नगदी चोरी कर ले गए। दुकान मालिकों की शिकायत पर पुलिस ने मामला  दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गोरखनाथ मेडिकल स्टोर पर चोरी करने पहुंचे चोरों ने पहले सेक्सुअल पावर स्प्रे और कंडोम को यूज भी किया। इसके बाद स्प्रे और करीब 100 से ज्यादा कंडोम के पैकेट चोरी कर लिए। यूज किए कंडोम और स्प्रे चोर वहीं छोड़ गए। संचालक सुबह मेडिकल स्टोर खोलने पहुंचे तो उन्हें चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि चोर छत के रास्ते से दुकान में घुसे थे। 

पुलिस ने बताया कि कृष्णा फोटो और गोरखनाथ मेडिकल स्टोर पर चोरी करने वाले चोर एक ही हैं। जांच टीम को कृष्णा फोटो शॉप से चुराया गया कलावा मेडिकल स्टोर से जब्त किया है। चोरों की पहचान के लिए पुलिस दुकानों के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि चोरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।