Sikar : पुलिस भर्ती परीक्षा देने जा रहे 3 जनो कि दुर्घटना में मौत, एक साथ उठी पति-पत्नी और भाई की अर्थियां

 
3 people going to take the police recruitment exam died in an accident, the meanings of husband and wife and brother arose together

सीकर। जिले के पलसाना के पास बीती रात को हुए सड़क हादसे में बाइक सवार पति पत्नी सहित भाई की मौत (The death of brother including bike rider husband wife in a road accident near Palsana in the district last night) हो गई। तीनों मृतकों के शव जब उनके पैतृक गांव सामोद के पास नांगल भरड़ा लाए गए तो गांव में कोहराम मच गया।

 तीनों मृतक पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए झुंझुनू जा रहे थे। तभी पलसाना के पास ट्रैक्टर को बचाने के चक्कर मे दूध से भरा ट्रक बाइक पर पलट गया। बाइक पर बैठे पति पत्नी और भाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान बंशीधर प्रजापत, दीपेश प्रजापत और पूजा के रूप में हुई है।

मृतका पिंकी प्रजापत दीपेश की पत्नी थी और बंशीधर और दीपेश सगे भाई थे। दोनों सगे भाइयों की मौत से पुरा परिवार दहल गया। इस घटना की सूचना के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। तीनों का एक ही चिता पर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए, हर किसी की आंख नम थी तो वहीं जनप्रतिनिधि भी परिजनों को ढाढस बनाने के लिए पहुंचे।

शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल, कांग्रेस नेता मनीष यादव भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को ढाढस बंधाया। दोनों भाइयों की करीब 2 साल पहले ही शादी हुई थी। मृतक बंशीधर के 13 दिन पहले ही बेटी हुई थी, जिसका रविवार को जलवा पूजन होना भी तय था। मृतक के पिता अशोक कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है, दोनों बेटों के चले जाने के बाद अब कोई सहारा नहीं बचा है।