शाहरुख ने 50 लाख रुपये के लिए किया अपहरण,CCTV कैमरे मे कैद हुई पूरी घटना

 
Shahrukh

 राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के चेतक कांप्लेक्स में लेन.देन  के विवाद मे गुरुवार रात को कुछ युवकों ने शेयर व्यवसायी हिमांशु नानावटी का अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद हिमांशु के साथ रात भर मारपीट की गई।  फिर शुक्रवार सुबह घर के पास घायल पटक कर चले गए। रात को अपहरण कर रहे थे तब यह पूरी घटना पास की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमर में कैद हो गयी थी। जिसमे कुछ युवक हिमांशु के साथ मारपीट कर उसे कार में जबरदस्ती डाल रहे है।

वहा एक महिला भी युवकों का सहयोग कर रही है। इस पूरे मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा फातिमा और उसके पति व बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस अपहरण का मुख्य आरोपी शाहरुख अभी भी फरार है। पुलिस ने बताया यह शेयर मार्केट में पैसा लगाने का लेन.देन का मामला था। जिस पर फातिमा ने हिमांशु को चेतक कांप्लेक्स पर अपनी दुकान पर बुलाकर वहा पहले से शाहरुख सहित अन्य लड़कों को बुला रखा था। जैसे ही हिमांशु वहा आया वैसे ही महिला व युवकों ने उसको पकड़कर मारपीट करने लग गए।

जिसके बाद एक कार में बिठाने लग गए। कार में बिठाते समय जमकर मारपीट  भी की गई थी। वहा हिमांशु को 25 से 30 किलोमीटर दूर ले गए थे। एक कमरे में रातभर उनके साथ जमकर मारपीट की गई। आरोपियों ने रोड, बेल्ट, सरिए और पेचकस से बुरी तरह मारा। रातभर 50 लाख रुपये मांगते रहे थे। इस पूरे मामले मे पुलिस ने घायल हिमांशु का मेडिकल करवाकर मामला दर्ज किया है। मामले में मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।