अखिल भारतीय पाती लेखन में रेखा शर्मा पांचवें पायदान पर, बूंदी की उम्मेहबीबा,लीला पंचोली, इंद्रा शर्मा हुई सम्मानित

 
rekha sharma bundi
बूंदी/सवाईमाधोपुर। “पाती अपनों को” मुहिम तथा वन विभाग सवाई माधोपुर राजस्थान के संयुक्त तत्वावधान में विश्व ओज़ोन परत संरक्षण दिवस पर गुरुवार सायंकाल रणथंभौर सवाईमाधोपुर के एक रिसॉर्ट में आयोजित पुस्तक विमोचन एवं सम्मान समारोह में अखिल भारतीय पाती लेखन प्रतियोगिता में “शिक्षक के नाम पाती”, व  “मित्र के नाम पाती”, में श्रेष्ठ लेखन तथा “प्रकृति के नाम पाती” में बूंदी से रेखा शर्मा ने पाँचवां स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर उन्हें प्रशस्ति पत्र तथा तीनों पुस्तको द्वारा सम्मानित किया गया। इसी क्रम मे “पाती शिक्षक को” में बूंदी से ही उम्मेहबीबा जिलानी को ,“पाती मित्र को” में लीला पंचोली को तथा “प्रकृति की पाती” में इंद्रा शर्मा को श्रेष्ठ लेखन के लिए सम्मानित किया गया।

इस भव्य कार्यक्रम में उपवन संरक्षक सवाईमाधोपुर प्रसिद्ध साहित्यकार ताऊ शेखावाटी, सेवा निवृत्त जिला शिक्षा अधिकारी चंद्रमोहन उपाध्याय, संयोजक ADM टोंक डॉ सूरज सिंह नेगी, डॉ मीना सिरोला, दादू पर्यावरण संस्थान रानीपुरा से श्री मीणा जी मंचासीन रहे। प्रसिद्ध साहित्यकार विमला नागला ने संचालन किया। समारोह में भारत के विभिन्न राज्यों से आये रचनाकारों ने अपनी उपस्थिति दी।