सवाई माधोपुर : बाघिन रिद्धि का रात का वीडियो आया सामने, वर्जित क्षेत्र में बने वीडियो से विभाग पर उठ रहे सवाल

 
बाघिन रिद्धि का रात का वीडियो आया सामने, वर्जित क्षेत्र में बने वीडियो से विभाग पर उठ रहे सवाल

सवाई माधोपुर,(राकेश चौधरी/बजरंग सिंह)। जिले के रणथंभौर में गणेश धाम के भीतर सूर्यास्त के बाद वाहनों के जाने और गणेश मार्ग पर विचरण करती टाइग्रेस का वीडियो बनाने का मामला एक बार फिर सामने आया है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो रणथंभौर के गणेश मार्ग का है। वायरल वीडियो में गणेश मार्ग स्थित सिंहद्वार के ऊपर वाली चढ़ाई पर एक कार के सामने बाघिन टी 124 रिद्धि आ गई, जिसे कार में मौजूद लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया है। 

,वायरल वीडियो रविवार की रात का बताया जा रहा है, रणथंभौर का रात का बाघिन का वीडियो वायरल होने से वन विभाग में हड़कंप मचा हुआ है, बड़ी बात ये है कि सूर्यास्त के बाद किसी भी वाहन को रणथंभौर में प्रवेश नही दिया जाता, ऐसे में यह कार रणथंभौर के भीतर कैसे प्रवेश कर गई और बाघिन का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया, अगर इस दौरान कोई अप्रिय घटना हो जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता।

गौरतलब है कि करीब 15 दिन पूर्व भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था, जिसकी अभी जाँच चल रही है कि ये एक और वीडियो वायरल हो गया, वायरल वीडियो को लेकर रणथंभौर के वनाधिकारियो का कहना है कि वायरल वीडियो की जाँच कराई जायेगी और व्यवस्थओं में सुधार किया जायेगा।