प्रशासन गांवो के संग अभियान में मंत्री ने दिया आश्वासन, शिविर में नहीं हुए काम, विधायक आये तो मंत्री रवाना

 
 अभियान में मंत्री ने दिये आश्वासन

सवाईमाधौपुर, (राकेश चौधरी)। मित्रपुरा तहसील में शुक्रवार को प्रशासन गांवो के संग अभियान कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें प्रभारी मंत्री प्रसादी लाल मीना, जिला प्रभारी सचिव गजानन्द शर्मा ओर कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने अभियान में ग्रामीणों की समस्याएं सुनी ओर कुछ समस्याओ का मोके पर ही निस्तारण करवाया गया। प्रभारी मंत्री ने ग्रामीणों से संवाद किया, वही अभियान में मकानों के पट्टे, विकलांगता प्रमाण पत्र, नाम शुद्धिकरण, भूमि की नकल देने, बिजली, पानी, सड़क वही सबसे बड़ी मात्रा में खाद की कमी चल रही है जिसको पूरी करवाने के लिए आशान्वित किया गया।

 प्रशासन गांवो के संग अभियान

वही अभियान में उपखण्ड के अधिकारियों की कई लापरवाही सामने आयी जिसमे मौके पर ही कलेक्टर ने ओर प्रभारी मंत्री ने मौके पर ही फटकार लगायी। अभियान समाप्त होने के बाद भी लापरवाह अधिकारी मीडियाकर्मियों को कोई जानकारी नही दे पाये । शिविर में 22 विभागों के अधिकारी मौजूद रहे क्षेत्रीय विधायक और प्रधान कृष्ण पोषवाल,सरपंच लालाराम मीना सहित अन्य लोग मौजूद रहे।


 


विधायक के आते ही मंत्री रवाना
प्रशासन गांवो के संग अभियान में क्षेत्रीय विधायक के आते ही प्रभारी मंत्री रवाना हो गये ओर बात करने का समय भी बहुत कम दिया जिसकी पूरे दिन ग्रामीणों में चर्चा रही।

मंत्री ने दिया निर्देश तो अधिकारियों मुकरे
प्रशासन गांवो के संग अभियान में गाड़ियां लोहारों की पट्टा लेने को लेकर लम्बे समय से चल रही मांग पर प्रभारी मंत्री ओर प्रभारी सचिव ने मौके पर ही सभी को पट्टा देने के लिए निर्देश दिए गये लेकिन उपखण्ड के अधिकारियों ने प्रभारी मंत्री और प्रभारी सचिव के जाने के बाद सभी को मना कर दिया गया, जिससे सभी गाड़ियां लोहारों में उपखण्ड के अधिकारियों के प्रति रोष व्याप्त है ।जिसके बाद सरपंच लालराम मीना ने सभी गाड़िया लोहारों को 4से 5 दिन में पट्टे जारी करवाने ने का आश्वासन दिया।जब जाकर सभी गाड़िया लोहारो का गुस्सा कम हुआ और अपने घरों को लोटे।