सवाई माधोपुर के जमुवाय कॉलेज छात्रों से अवैध वसूली करने के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन, पुलिस व छात्रों के बीच धक्कामुक्की

- एसडीएम की समझाइश के बाद मेगा हाइवे से हटाया छात्र छात्राओं ने जाम 
 
सवाई माधोपुर के जमुवाय कॉलेज छात्रों से अवैध वसूली करने के विरोध में कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन

सवाई माधोपुर,(राकेश चौधरी/बजरंग सिंह)। मंगलवार को अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर जमुवाय कॉलेज के छात्र छात्राओं ने कलेक्ट्रेट के सामने जोरदार प्रदर्शन किया और जमुवाय कॉलेज के संचालक पर छात्रों से अवैध वसूली करने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार करने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान छात्र छात्राओं ने जिला प्रशासन एंव पुलिस प्रशासन और कॉलेज संचालक से मिलीभगत का आरोप लगाया और जमकर नारेबाजी की। 

इस दौरान छात्र छात्राओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में घुसने का प्रयास किया जिसे लेकर पुलिस ओर छात्र-छात्राओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई, ऐसे में पुलिस प्रशासन ने हल्का बल प्रयोग करते हुए आधा दर्जन छात्रों को हिरासत में ले लिया और कलेक्ट्रेट परिसर में ही बिठा दिया। पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आधा दर्जन छात्रों की रिहाई की मांग को लेकर छात्र-छात्राएं कलेक्ट्रेट के समक्ष मेगा हाईवे पर धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुँचे एसडीएम कपिल शर्मा ने छात्र-छात्राओ से समझाइस की जिसके बाद छात्र-छात्राओं ने मेगा हाइवे से जाम हटा दिया। 

छात्रों का कहना है कि एसडीएम द्वारा उन्हें आश्वासन देने के बाद जाम तो हटा दिया गया, मगर उनका धरना जारी रहेगा। छात्रों का कहना है कि अपनी मांगों को लेकर कल छात्रों का एक दल जयपुर जाएगा और शिक्षा मंत्री से वार्ता करेगा।