BJP किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री ने किसानों को सहकारी समितियों के माध्यम से खाद उपलब्ध करवाने की मांग, SDM को दिया ज्ञापन

 
SDM को दिया ज्ञापन

सवाईमाधौपुर, (राकेश चौधरी)। बोंली उपखंड अधिकारी (SDM) को प्रदेश में खेतिहर किसानों के लिए शुक्रवार को किसानों को सहकारी समितियों के माध्यम से खाद उपलब्ध करवाने, विद्युत की अघोषित कटौती नही करने,क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने सहित क्षेत्र के एक पत्रकार के साथ की गई मारपीट करने वाले अपराधियों को जल्दी गिरफ्तार करवाने की मांग को लेकर के (BJP) भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री एवं मंडल अध्यक्ष रामअवतार मीणा ओर भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजेश गोयल के नेतृत्व में उपखंड अधिकारी के माध्यम से जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया।

भाजपा किसान मोर्चा

भाजपा आईटी सेल के प्रभारी विशाल राजौरा ने बताया कि अभी किसानों का सरसों व चना की बुआई का समय है और 15 दिन से किसान खाद के लिए भटक रहे हैं और बाजार में तथा सहकारी समितियों में किसानों को डीएपी खाद नही मिल रहा है। क्षेत्र में लगातार बिजली की 15 से 16 घंटे की अघौषित कटौती से लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है जिससे महामारी जैसे संकेत हो रहे हैं इस समय वायरल बुखार चल रहा है घरों व अस्पतालों में मरीज बेहाल है,जानवर और मनुष्य के लिए पीने के पानी की समस्या खड़ी हो रही है, व्यापारिक प्रतिष्ठान प्रभावित हो रहे हैं, सब लोग बेरोजगार होकर के बैठे हैं, सरकारी कार्यालयो व शिक्षण संस्थाओं में आमजन के कार्य नही हो पा रहे है । इसको सुचारू करवाया जाए। वही उपखंड क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक गतिविधियों एवं पुलिस की कार्यप्रणाली पर आक्रोश व्यक्त करते हुए सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोगों ने तत्काल क्षेत्र में बढ़ती हुई घटनाओं को रोकने की मांग की

पुलिस कर रही दबाव में काम
क्षेत्र में चोरी,डकैती,लूट,मारपीट, मोबाइल छीनना,अपहरण,फायरिंग की घटनाओं पर तत्काल अंकुश लगाने की मांग की प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने आरोप लगाया कि पुलिस या तो राजनीतिक दबाव में काम कर रही है या फिर अपराधियों से मिलकर काम कर रही है, समझ में नहीं आ रहा पुलिस की निष्क्रियता का क्या कारण है। पीड़ितों को क्षेत्र में न्याय नहीं मिल रहा,थानों में रिपोर्ट समय पर दर्ज नहीं होती पुलिस की कार्यप्रणाली पर जनता में आक्रोश दिनों दिन बढ़ता जा रहा है क्षेत्र के एक पत्रकार पर हुए हमले के आरोपीयो के खिलाफ आज तक कोई कार्यवाही नहीं होने पर रोष जाहिर करते हुए मीणा ने कहा कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जावे अन्यथा एक बड़ा राजनीतिक आंदोलन पुलिस प्रशासन के खिलाफ किया जावेगा। इस दौरान भाजपा मंडल महामंत्री गोविंद नारायण भदौरिया, मुकेश कुमार गोयल ,पूर्व मंडल अध्यक्ष रामसहाय जी फागणा, रामनिवास गुर्जर, मित्रपुरा मंडल महामंत्री महेश शास्त्री,दिलराज गुर्जर, रामराज मीणा,सीताराम बैरवा ,पंचायत समिति सदस्य चौथमल गुर्जर, मगन सिंह गुर्जर ,सुरेश गुर्जर थड़ी,देव राम गुर्जर ,पूर्व युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष लोकेश कुमार शर्मा ,कालूराम मीणा कोडयाई ,पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ,शिवदयाल रैगर ,राहुल डगोरिया, पुष्पेंद्र वर्मा, रामकिशन गुर्जर सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।