सवाई माधोपुर पुलिस ने युवक के साथ मारपीट और अपहरण कर ले जाने वाले 3 आरोपी किये गिरफ्तार

 
Sawai Madhopur police arrested 3 accused for assaulting and kidnapping the youth

सवाई माधोपुर, (राकेश चौधरी)। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गंगापुर सिटी, सीओ बामनवास के निर्देशन में वांछित आरोपियों के विरुद्ध जारी अभियान के दौरान मित्रपुरा पुलिस (Mitrapura Police) ने कार्रवाई करते हुए अपहरण कर मारपीट करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया (Arrested 3 accused of kidnapping and assault) है। 

मित्रपुरा चौकी सहायक उपनिरीक्षक नंदराम गुर्जर ने बताया कि 14 जून को बौंली थाने में परिवादी धारा सिंह पुत्र रामस्वरूप मीना के भाई बहादुर सिंह का अपहरण कर मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। कार्रवाई के लिए टीम गठित की गई जिसमे कॉन्स्टेबल गिर्राज, सोनाराम ने कार्रवाई करते हुए प्रधान उर्फ दिलखुश उर्फ डीके घाटा पुत्र जीतराम मीना, लवकुश पुत्र रामधन मीना, नमोनारायण पुत्र कैलाश स्वामी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहाँ से सभी को जेल भेज दिया गया। 

ये था मामला 
बौंली थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीड़ित कोडयाई के रामसिंह अध्यापक के खेत पर मजदूरी से तारबंदी का काम कर रहा था और साथ में ओर भी मजदूर काम कर रहे थे, वही मौके पर पहुँचे विजय पुत्र कन्हैयालाल, प्रधान पुत्र जीतराम मीना निवासी घाटा नेनवाड़ी करीब 15 से 20 लड़को के साथ हथियार लेकर आये और मारपीट करने लगे और एक गाड़ी में डालकर ले आये। जब परिजनों और अन्य ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा किया तो गोतोड़ गांव में गाड़ी से नीचे गिराकर भाग गये।

 एक किमी. पीछा कर ज्वार के खेत से पकड़ा 1 आरोपी 
वांछित आरोपियों की धरपकड़ कर रही पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी हथियार के साथ पेट्रोल पंप से कस्बे की तरफ आ रहे है। जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो एक आरोपी दिलखुश मौके का फायदा उठाकर भाग निकला जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर मोरन रोड पर एक ज्वार के खेत के चारो तरफ घेरा बनाकर अंदर से पकड़ा। मामले में अनुसंधान जारी है।