सवाई माधोपुर : सरकारी स्कूल की टीचर से दुष्कर्म व लूट की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी गिरफतार

 
Sawai Madhopur: The accused who committed the rape and robbery of a government school teacher arrested

सवाई माधोपुर, (राकेश चौधरी)। जिले के उपखंड क्षेत्र थाना बामनवास पुलिस ने सरकारी स्कूल कीअध्यापिका से दुष्कर्म कर लूट की घटना (The incident of robbery by raping a government school teacher) को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार (accused arrested) करने में सफलता प्राप्त की है। 5 नवंबर को हुई वारदात का आरोपी लूटा हुआ मोबाईल, घटना में प्रयुक्त बाईक सहित पकड़ा गया जिसे बापर्दा रखा गया।

जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई ने बताया कि थाना बामनवास में एक सरकारी अध्यापिका को लिफ्ट देकर मीना कोलेता घाटी के जंगलों में सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म व लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी भगवान सिंह उर्फ राकला पुत्र मदन सिंह गुर्जर निवासी गहलोनी थाना बाटोदा जिला सवाई माधोपुर को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गंगापुर सिटी प्रकाश चंद व वृताधिकारी वृत बामनवास तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में बृजेश मीणा पुलिस निरीक्षक थानाधिकारी बामनवास के नेतृत्व में गठित विशेष पुलिस टीम द्वारा घटना में उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल व लूटे गए जेवरात व मोबाइल सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

एसपी विश्नोई ने बताया कि गत 5 नवंबर को थाना बामनवास के एक सरकारी स्कूल में पद स्थापित अध्यापिका द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। जिसमें बताया कि 5 नवंबर 2022 को वह स्कूल से घर जाने को निकली थी तो एक मोटरसाइकिल चालक से लालसोट तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी तो मोटरसाइकिल चालक अध्यापिका को बैठा कर लालसोट जाने की बजाएं मीना कोलेता घाटी के सुनसान जंगलों में ले गया और अध्यापिका के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया एवं अध्यापिका के पहने हुए जेवरात व एक मोबाइल लूट कर ले गया।  

उक्त प्रकरण में अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर सरगर्मी से तलाश के लिए विशेष टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने अनुसंधान करते हुए अज्ञात आरोपी की पहचान भगवान सिंह उर्फ राकला के रूप में करने में सफलता प्राप्त की। आरोपी चोरी के प्रकरणों में पुलिस थाना बाटोदा का आदतन अपराधी निकला। विशेष टीम ने घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल, अध्यापिका के लूटे गए मोबाइल सहित गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।