सवाई माधोपुर : एक माह से लापता नाबालिग बालिका को दस्तियाब करने का मांग को लेकर धरना जारी

 
Sawai Madhopur: Protest continues for a demand to hand over a missing minor girl for a month
सवाई माधोपुर,(राकेश चौधरी)। जिले के बामनवास थाना अंतर्गत बंदावल गांव से एक माह पुर्व नाबालिग बच्ची के गुम (Minor girl missing a month ago) हो जाने के बाद अब तक भी बरामद नहीं होने (not being recovered) के कारण बालिका के परिजनों व उसके साथ भारतीय किसान संघ के जिला अध्यक्ष कान मीणा (Kan Meena, District President of Indian Farmers Association) के नेतृत्व में जिला कलेक्टर सवाई माधोपुर के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया गया एवं नाबालिग बालिका को तुरंत बरामद करने की मांग की गई। 

16 वर्षीय नाबालिग बालिका बामनवास थाना अंतर्गत बंदावल गांव से 1 माह पूर्व लापता हो गई थी, तब से अब तक रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद भी बामनवास पुलिस ने उसे बरामद नहीं किया, इस कारण परिजन व ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। किसान सभा के जिला अध्यक्ष कान मीणा व सचिव कालूराम मीणा ने बताया कि बैरवा जाति की 16 वर्षीय बालिका को 1 माह बीत जाने पर भी पुलिस द्वारा बरामद नहीं किए जाने को लेकर पूरे जिले में आक्रोश है, किसान सभा किसी भी हालत में बच्चों के ऊपर अत्याचार नहीं होने देगी। 

 कांजी मीणा ने बताया कि जिले के सभी क्षेत्रों में ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्वों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार करें ताकि क्षेत्र में शांति बनी रहे। जब तक बच्ची बरामद नहीं होगी तब तक हमारा शांतिपूर्ण धरना प्रदर्शन चलता रहेगा और सायं काल 7 जिला कलेक्ट्रेट से बाबा भीमराव अंबेडकर तक पैदल चलकर गांव के ग्रामीणों ने महिलाओं ने बत्ती जला कर कैंडल मार्च निकाला, धरना प्रदर्शन में गांव के ग्रामीण लोग व महिलाएं भी मौजूद रही।