सवाई माधोपुर : बामनवास MLA इंद्रा मीना के जन्मदिन पर चांदी का मुकुट पहनाकर कार्यकर्ताओं ने दी शुभकामनाएं

 
Sawai Madhopur: On the birthday of Bamanwas MLA Indra Meena, the workers greeted by wearing a silver crown.

सवाई माधोपुर, (राकेश चौधरी) । जिले के मित्रपुरा तहसील कस्बे में बामनवास विधायक इंद्रा मीना का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया (Birthday of Bamanwas MLA Indra Meena celebrated with great pomp) गया। इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उन्हें शुभकानाएं दी।

बामनवास विधायक का 35 वां जन्मदिन सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने और मित्रपुरा कस्बे वासियों ने बड़े धूमधाम से मनाया। इस मौके पर मित्रपुरा सरपंच लालाराम मीना ने विधायक को गुलदस्ता भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी व युवा कांग्रेस नेता मुकराज मीना ने चांदी का मुकुट पहनाकर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। कस्बे के रामद्वारा गार्डन में जन्मदिन कार्यक्रम आयोजित किया गया। विधायक इंद्रा मीना ने केक काटकर सभी पार्टी के कार्यकताओं को खिलाया. इस मौके पर कोंग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।  लोक गायक मुकेश मीना ने जन्मदिन कार्यक्रम में गीत गाया। 

इस मौके पर विधायक ने कहा कि जनता का प्यार और समर्थन की वजह से उनकी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। मेरा प्रयास रहेगा कि मैं गरीबों का हरसंभव सहयोग करूं। मेरा एक ही मकसद है कि बोंली बामनवास के विकास कार्य में किसी प्रकार की कोई कमी नही आये। इस अवसर पर उदगाव सरपंच विनोद राणा, बोरदा सरपंच नंद लाल मीना, प्रताप सिंह मानपुर, नाथू लाल माली, बलराम मीना बपुई, लालराम गुर्जर, सहित पार्टी के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।