सवाई माधोपुर : महिला से मारपीट एवं अभद्रता करने पर तीन सगे भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 
Sawai Madhopur: Case filed against three real brothers for assault and indecency with woman
सवाई माधोपुर। मित्रपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव के युवक ने उसकी पत्नी के साथ मारपीट और अभद्रता करने के मामले में तीन सगे भाइयों के खिलाफ कोर्ट में इस्तगासा पेश (Istgasa presented in court against three real brothers for assault and indecency with wife) किया था। पेश इस्तगासे के आधार न्यायालय ने बौंली थाना पुलिस को मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार पीड़ित की मित्रपुरा में खातेदारी जमीन है, जिसको साझे में दूसरे को खेती करने के लिए दे रखा है और उसमें पीड़िता ने तिल और बाजरे की खेती कर रखी थी। मानपुर निवासी नयन सिंह, बलबीर सिंह और विक्रम सिंह पुत्र बहादुर सिंह दो ट्रैक्टर लेकर आए और फसल को नष्ट करने लगे। ट्रैक्टर से फसल को नष्ट होता देख जब महिला ने उन्हें रोका तो उन्होंने महिला के साथ मारपीट करते हुए उसके साथ अभद्रता की। इस दौरान जब वे महिला के कपड़े फाड़ने लगे तो आसपास के लोगों ने बीच-बचाव किया। 

इसके बाद पीड़िता के पति ने इस मामले को लेकर उक्त लोगों के खिलाफ कोर्ट में इस्तगासा दायर किया और इस्तगासे के आधार पर बौंली थाने में भादस की धारा 341, 323, 354 (क), 447, 427, 504, 34, 3(1)त), 3(2) (अं), 3(1)()ि ,3(1) (ू) (प) में मुकदमा दर्ज किया गया। मामले की जांच बामनवास पुलिस उपाधीक्षक तेज कुमार पाठक को सौंपी गई है।