मित्रपुरा पुलिस ने पिकअप चालक से लूट की वारदात करने के दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

 
Mitrapura police arrested both the accused of robbery from the pickup driver

 सवाईमाधोपुर, (राकेश चौधरी)। मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के नानतोड़ी गाँव में पिकअप चालक से लुट की वारदात (Robbery incident from pickup driver in Nantodi village of Mitrapura outpost area) करने के दोनों आरोपियों को मित्रपुरा पुलिस ने गिरफ्तार किया (Mitrapura police arrested both the accused) है। पिकअप चालक से हुई लूट प्रकरण में मुख्य आरोपी विकास मीना को 3 दिन पहले टोंक से गिरफ्तार किया था जिसकी निशानदेही पर मंगलवार को दुसरे आरोपी राजेश कुमार पुत्र रामधन मीना निवासी भामवास थाना लालसोट को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

चौकी प्रभारी नन्दराम गुर्जर ने बताया कि 17 मई 2022 को भाडोती निवासी विकास प्रजापति ने बौंली थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी उसे किसी व्यक्ति द्वारा फोन कर नानतोड़ी गाँव बुलवाया। परिवादी विकास प्रजापति पिकअप में सामान ले जाने का कार्य करता था। ग्राहकी के चलते वह मित्रपुरा चौकी क्षेत्र के नानतोड़ी गांव पहुंचा। जहां आरोपी मुकेश मीणा निवासी मटलाना थाना लालसोट उसके साथ पिकअप में बैठकर चला गया। नानतोड़ी नदी में पिकअप फंसने की बात कहकर चालक को रास्ते दिखाने के बहाने नदी में लेकर गया जहाँ कुछ दूरी पर उसका दूसरा साथी पहले से ही मोजूद था।रिपोर्ट में विकास प्रजापति ने बताया था कि मोरेल नदी में मेरे साथ मारपीट की और में आरोपी मुकेश मीणा व साथी राजेश कुमार ने उसके पास रखे हुए 30 हजार रूपये व मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गए।

घटना को लेकर बौंली थाने पर प्रकरण दर्ज किया था। जिसके बाद से आरोपियों की तलाश को लेकर लगातार दबिश दी जा रही थी। वही दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, आरोपी मुकेश मीणा और राजेश मीना आदतन अपराधी है ऐसे में अन्य वारदातों में भी दोनों का हाथ हो सकता है।