भाजपा नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को धमकी भरा पत्र भेजने वालों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग

- बोंली उपखण्ड कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया ज्ञापन
 
 
Demand for immediate arrest of those who sent threatening letters to BJP leader Dr. Kirori Lal Meena

सवाई माधोपुर, (राकेश चौधरी) । मित्रपुरा भाजपा नेता डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग (Demand for immediate arrest of criminals in case of receiving threatening letter to BJP leader Dr. Kirori Lal Meena) को लेकर बोंली उपखण्ड कार्यालय पर मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया (BJP workers gave a memorandum on Tuesday at the Boli subdivision office)।

 गौरतलब है कि 22 जून को उदयपुर शहर में दो दुर्दान्तआतंकियों ने कन्हैयालाल तैली की गर्दन रेत कर दर्दनाक हत्या कर दी गई थी जिसको लेकर भाजपा नेता राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा कन्हैयालाल के परिजनों से मिलने के लिए उनके निवास उदयपुर शहर पहुंचे और परिवार की आर्थिक स्थिति को देखर उन्होंने 1 माह का वेतन देने की घोषणा की थी।

वहीं भाजपा भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री रामअवतार मीणा ने बताया कि जिसके बाद बाद 9 जुलाई को कादर अली राजस्थानी नामक व्यक्ति ने राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली निवास पर कन्हैयालाल की मदद करने तथा हिंदुओं की पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी भरा पत्र लिखा जो राजस्थान में बढ़ते हुए आतंकवादियों के मसूड़े का जीता जागता उदाहरण है। साथ ही कहा कि राज्य की इंटेलिजेंसी व सम्पूर्ण कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है, जो भविष्य के लिए अच्छा संकेत नहीं है। 

किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री कहां की डॉ. किरोडी लाल मीणा को कुछ भी होता है तो संपूर्ण जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मौके पर मुकेश गोयल मण्डल महामंत्री, कोडयाई सरपंच प्रेम देवी मीणा, महेश शास्त्री महामंत्री, सोजी राम मीणा आदि भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।