पत्नी के आशिक पर हमला करवाने वाले हिस्ट्रीशीटर हुआ गिरफ्तार, गैंग के साथ किया था हमला

 
historysheeter

प्रदेश में जहां अपराधी बेखौफ होते दिखाई दे रहे हैं। वहीं पुलिस भी उन पर लगाम कसने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी क्रम में राजस्थान के अजमेर जिले में पुलिस को सफलता मिली है। मिली जानकारी के अनुसार अजमेर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर हरी लंगड़ा को रामगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दरअसल हिस्ट्रीशीटर ने अपनी पत्नी के आशिक पर फायरिंग करवाई। 

हालांकि रामगंज थाने के एएसआई मनीराम ने बताया कि न्यू गोविंद नगर गली नंबर 7 निवासी तेजपाल कोली के घर पर 23 सितंबर की रात्रि में साढ़े 8 बजे अचानक बदमाशों ने चार से पांच राउंड फायर कर दिए।इससे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना पर पुलिस पहुंची थी। मामले की जानकारी जुटाई गई।

इसमें सामने आया कि तेजपाल के समधी का बेटा नितेश गत 10 सितंबर को हरी लंगड़ा की पत्नी को भगा कर ले गया। नितेश गोविंद नगर में हिस्ट्रीशीटर से बचने के लिए रह रहा था। इसी के चलते हरी लंगड़ा ने अपने गुर्गों से फायरिंग करवाई। रामगंज थानाधिकारी सतेंद्र सिंह नेगी ने अन्य अधिकारियों की सहायता से हरी लंगड़ा और उसके गुर्गे प्रीतम सैन को दबोच लिया है। दोनों से अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही है।