राजसमंद : भतीजे ने चाचा को पीटा, तोड हाथ-पैर और हत्या कर हुआ फरार

 
भतीजे ने चाचा को पीटा, तोड हाथ-पैर और हत्या कर हुआ फरार

राजसमंद। जिले के केलवाड़ा थाना इलाके में रिश्तों के खून का मामला सामने आया, यहां भतीजे ने अपने ही चाचा को ही मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि भतीजा शराब के नशे में धुत था, उसने चाचा को पहले बुरी तरह से पीटा और हाथ-पैर तोड़ दिये। अगले दिन चाचा का शव बंद कमरे में मिला।

केलवाड़ा थाना प्रभारी प्रवीण टांक ने बताया कि गवार पंचायत के आरेट की भागल में शराब के नशे में 50 वर्षीय घीसाराम भील को उसके सगे भतीजे किशन गमेती ने बेरहमी से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया। बताया कि घीसाराम आए दिन शराब के नशे में उत्पात मचाता था, जिससे आवेश में आकर किशनसिंह ने बेरहमी से मारपीट की, जिससे उसके हाथ-पैर टूट गए और लहूलुहान हालत में उसे कमरे में बंद कर फरार हो गया।

शुक्रवार सुबह परिजनों ने कमरा खोला, तो अत्यधिक रक्त स्त्राव होने से मौत हो चुकी थी। सूचना पर केलवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केलवाड़ा पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम करवाने की कार्रवाई कर शव परिजनो के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने घीसाराम की हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी किशन भील की तलाश के लिए विशेष टीमों का गठन किया है।