नाबालिग को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया साधु, घर पर नहीं थे परिजन

 
पकड़ कर गिरफतार कर लिया

नागौर। जिले के जसवंतगढ़ थाना क्षेत्र में एक साधु रात भर मोहल्ले के एक घर में रुका और सुबह पड़ोस के एक घर से 13 साल की किशोरी को चॉकलेट दिलाने के बहाने सुनसान इलाके में ले गया। घटना के समय किशोरी के परिजन खेत में गए थे। जब वापस लौटे और उन्हें घर में किशोरी नहीं दिखी तो आस-पड़ोस में तलाश किया। इस दौरान पता चला कि किशोरी को रात मोहल्ले में रुकने वाले साधु के साथ जाते देखा गया था। इसके बाद पूरे मोहल्ले में कोहराम मच गया।

परिजनों व मोहल्ले के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद करीब 3 किलोमीटर दूर सुजानगढ़ रोड पर आरोपी साधु को पकड़ लिया और उसके कब्जे से किशोरी को आजाद कराया गया। मासूम बालिका ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूरे रास्ते उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी साधु को गिरफ्तार कर लिया है।

जसवंतगढ़ सीआई मुकुट बिहारी ने बताया कि आरोपी बुधराम पुत्र हनुमान (65) निवासी हनुमानगढ़ सोमवार रात को जसवंतगढ़ के एक मोहल्ले में रात रुका था। इसके बाद मंगलवार सुबह बुधराम मोहल्ले में रहने वाली 13 साल की नाबालिग को चॉकलेट दिलाने के बहाने अपने साथ 3 किलोमीटर दूर जंगल की तरफ ले गया। घटना के समय नाबालिग के परिजन घर में नहीं थे। सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमों ने कड़ी मशक्कत कर ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को सुजानगढ़ रोड पर एक सुनसान इलाके में पकड़ कर गिरफतार कर लिया। अब उससे पुछताछ कि जा रही है।