नागौर-जोधपुर रोड पर घने कोहरे ने ली 4 लोगों की जान, कार और लोक परिवहन बस में भीषण टक्कर

 
नागौर-जोधपुर रोड पर घने कोहरे ने ली 4 लोगों की जान, कार और लोक परिवहन बस में भीषण टक्कर

नागौर। जिले में चिमरानी गांव के नजदीक बस और कार में जबरदस्त टक्कर हुई है। शनिवार को हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। वहीं तीन जने गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से यह हादसा हुआ है। सभी घायलों को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया है।

नागौर जिले में शनिवार को बड़ी दुर्घटना हो गई, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर घायल हो गए हैं. घायलों का नागौर के जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है। मरने वाले सभी कार में सवार थे। इनके शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। मृतक सोयला के निवासी बताए जा रहे हैं। दुर्घटना का कारण घने कोहरे को माना जा रहा है। माना जा रहा है कि सड़क पर विजिबिलिटी कम होने के चलते यह दुर्घटना हुई। पुलिस के अनुसार बस जोधपुर से आ रही थी, जबकि कार सवार नागौर से सोयला की ओर जा रहे थे। कार और लोक परिवहन सेवा बस की नागौर-जोधपुर रोड स्थित गो चिकित्सालय के पास शनिवार सुबह टक्कर हो गई, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद गो चिकित्सालय की एम्बुलेंस से घायलों और मृतकों को जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार शुरू किया, जबकि सदर थाना पुलिस ने मृतकों के शव जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं। पुलिस घायलों और मृतकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

सड़क दुर्घटना में कार के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। सड़क दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंचे गो चिकित्सालय के कर्मचारियों और राहगीरों ने घायलों व मृतकों को कड़ी मशक्कत से कार से बाहर निकाला। इसके बाद निजी वाहनों और गो चिकित्सालय की एंबुलेंस की मदद से नागौर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया।