बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद 30 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से कूदा कार चालक, मौके पर हुई मौत

 
car accident

नागौर। जिले के मकराना शहर में मंगलवार देर रात हादसे में ओवरब्रिज से नीचे गिरकर एक युवक की मौत हो गई। कार सवार युवक ने पहले एक बाइक को टक्कर मार दी थी। इसके बाद लोगों से बचने के लिए उसने ओवरब्रिज से छलांग लगा दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में भिजवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गणेश जांगू निवासी नूंदड़ा गच्छीपुरा कार चला रहा था। कार तेज रफतार में थी, जिसकी वजह से बाइक सवार को टक्कर मार दी। वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। इस पर वह घबरा गया और कार को वहां से भगाने लगा। हड़बड़ी में कार ओवरब्रिज की दीवार से टकरा गई। लोगों से बचने के लिए गणेश जांगू कार से निकला और 30 फीट ऊंचे ओवरब्रिज से नीचे कूद गया। इससे उसकी वहीं मौत हो गई।

पुलिस ड्यूटी ऑफिसर हीरालाल ने बताया कि जब मौके पर पहुंचे तो युवक का शव पुलिया से नीचे पड़ा था। उसकी क्षतिग्रस्त कार ओवरब्रिज के ऊपर थी। कार का एक्सेल टूटने से एक टायर भी बाहर निकल गया था। कार वहीं जाम हो गई थी। कार के आगे-पीछे के ग्लास टूटे हुए थे। अंदर एक शराब की बोतल और एक ग्लास पड़ा था।