दो कारों के बीच आमने-सामने से हुई जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत, 3 घायलों का उपचार जारी

 
Heavy collision between two cars, 2 killed, 3 injured continue to be treated

नागौर। जिले के खींवसर राजमार्ग पर रविवार को नागड़ी गांव के समीप दो कारों की आमने-सामने से हुई जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौत (Two people died in a head-on collision between two cars) हो गई और तीन जने गंभीर रूप से घायल (three people seriously injured) हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। जबकि घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जोधपुर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसा लालावास चौराहा के समीप दो कारों के आमने-सामने भिड़ंत से हुआ। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि एक कार में सवार राजलदेसर निवासी लक्ष्मण पुत्र मोहन शर्मा और बजरंगलाल पुत्र कन्हैयालाल प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी कार में सवार डूंगरगढ़ निवासी संजय पुत्र राजूराम और नारायण पुत्र पवन शर्मा घायल हो गए। वहीं, दूसरी कार में सवार नीमकाथाना निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र बहादुर राम जाट भी घायल हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। साथ ही दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। चिकित्सकों ने खींवसर में घायलों का प्राथमिक उपचार कर उसे जोधपुर रेफर कर दिया, जहां तीनों का उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम कि कार्यवाही कि जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।