मिस्त्री को घाटा नेनवाड़ी गांव में नदी में गाड़ी ठीक करवाने ले जाकर मारपीट कर छोडा़, हवाई फायरिंग कर डराया

 
मिस्त्री के साथ मारपीट

सवाईमाधौपुर,(राकेश चौधरी)। मित्रपुरा तहसील क्षेत्र के नजदीकी घाटा नेनवाड़ी गांव में बुधवार को एक कार सुधारने वाले मिस्त्री के साथ मारपीट कर मिस्त्री के पास रखी नगदी को लेकर कुछ युवक भाग गये। पीड़ित मिस्त्री कानाराम चौधरी निवासी भुरटिया टोंक  ने बताया कि शाम 5 बजे के करीब एक युवक मित्रपुरा मेरी दुकान पर आया की मोरेल नदी में दिल्ली बम्बई हाइवे पर हमारी गाड़ी खराब हो गयी है। उसको ठीक करना है, मिस्त्री बाइक सवार युवक के साथ बैठकर घाटा नेनवाड़ी गांव की तरफ गया जहाँ अपनी गाड़ी मोरेल नदी में बताया जहाँ मोके पर पहुँच कर गाड़ी में नई बैटरी लगाकर स्टार्ट किया, फिर पैसे लेने के लिये बोला और जैसी ही में गाड़ी के पास गया तो पीछे धक्का देकर गाड़ी में बिठाने की कोशिश की और मेरे पीछे से किसी भारी चीज से सिर में चोट मारी ओर कार के अंदर डालकर मेरे साथ मारपीट की गयी। घटना की सूचना मिलते ही मित्रपुरा पुलिस, बौली पुलिस और बामनवास उपाधीक्षक मोके पर पहुँचे।

पिस्टल से फायरिग की
घाटा नेनवाड़ी में मिस्त्री के साथ हुई घटना में पीड़ित ने बताया कि मारपीट के दौरान पहले से मोके पर मौजूद 5 युवको में से एक ने हवाई फायरिंग की ओर पीछे से एक लड़के ने सिर में मारी, मारपीट को देखकर के आस पास मौजूद ग्रामीण बचाने के लिए आये तो फिर मुझे रोड पर धक्का देकर अकेला छोड़ कर भाग गये।

फायरिंग की लगातार चौथी घटना
मित्रपुरा चौकी क्षेत्र में पिछले एक महीने में ये चौथी घटना हुई है इससे पूर्व में हुई घटना में फायरिंग के आरोपी भी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है वही पुलिस के लचर रवैये से लगातार बोंली थाना क्षेत्र में फायरिंग की घटना हो रही है ।

मामले को लेकर के चिकित्साधिकारी डॉ. बृजेश मीना ने बताया कि शाम 6 बजे बाद एक युवक को अस्पताल लेकर आये थे स्थिति सामान्य थी हालांकि सिर में किसी भारी धातु से चोट मारी गयी थी। घाटा नेनवाड़ी में एक युवक के साथ मारपीट की घटना सामने आयी है हालांकि घटनास्थल पर जाने के बाद फायरिंग की घटना नही होने की जानकारी मिली।