हाड़ोती गौरव सम्मान से होलसेल व्यापार संघ संपूर्ण हाड़ोती संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी सम्मानित

 
हाड़ोती गौरव सम्मान से होलसेल व्यापार संघ संपूर्ण हाड़ोती संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी सम्मानित

कोटा। होलसेल व्यापार संघ संपूर्ण हाडोती संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी को न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी द्वारा कोरोना काल में उनके द्वारा संभाग के कोटा, बूंदी, बारां, झालावाड़ आदि जिलों में व्यापारियों, नागरिकों, आर्थिक वर्ग से कमजोर परिवारों, असहाय लोगों आदि की तन मन धन से सहायता एवं विकट परिस्थितियों में भी अपनी जान जोखिम में डालकर हॉस्पिटलाइजेशन ऑक्सीजन दवाइयां राशन अधिकाधिक वैक्सीनेशन कैंप लगातार निःशुल्क चिकित्सा शिविर के आयोजन करने के लिए हाडोती गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में राजस्थान के पूर्व सांसद, प्रशासनिक अधिकारियों, वरिष्ठ देवतुल्य डॉ गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति में पंकज बागड़ी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पंकज बागड़ी ने अपने संबोधन में लोगों से आग्रह किया कि और भी सब लोग इसमें जुड़े एवं ऐसे सामाजिक कार्यों से जुड़े जिसमें असहाय लोग जो इस समय पर अपना इलाज नहीं करवा सकते उनकी मदद करने में आगे आए।

उन सभी डॉक्टरों जिन्होंने कोरोना का हाल में पंकज बागड़ी के कहने पर लोगों की देखभाल की एवं उन्हें इलाज समय पर देकर उनकी जान बचाई। इसके लिए पंकज बागड़ी ने उन सभी उपस्थित देव तुल्य डॉक्टरों का आभार प्रकट किया। प्रशासनिक अधिकारी जिन्होंने पंकज बागड़ी के कहने पर कोरोना काल में व्यापारियों की परेशानियों को समझते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए उन सभी प्रशासनिक अधिकारियों का आभार प्रकट किया।