कोचिंग आधारित कोटा की अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन का लक्ष्य पाना सभी की जिम्मेदारी- शिवकांत नंदवाना

 
To save the economy of coaching based quota, it is everyone's responsibility to achieve the target of 100% vaccination - Shivkant Nandwana

कोटा। विप्र फाउंडेशन युवा प्रकोष्ठ द्वारा कोटा यूनिर्वसिटी में कोविड टीकाकरण केम्प का आयोजन किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव शिवकांत नंदवाना रहे।

कोटा दक्षिण युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष निशान्त नंदवाना ने बताया कि सुबह 10 बजे से ही टीका लगवाने वालों मंे उत्साह रहा। यहां पर कोविशील्ड एवं कोवैक्सीन की पहली व दूसरी एवं 15 से 18 आयु वर्ग के युवाओं को कॉवेक्सीन के साथ वरिष्ठजनों को बूस्टर डोज भी लगाई गई।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव शिवकांत नन्दवाना ने कहा कि कोटा शहर की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से कोचिंग पर आधारित है, ऐसे में कोटा शहरवासियों का यह नैतिक दायित्व बनता है कि हम सभी मिलकर कोरोना से बचाव के लिए शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन के लक्ष्य को प्राप्त कर लें, यह हम सभी के लिए जान बचाने और कोटा की अर्थव्यवस्था दोनों को बचाने के लिए महत्वपूर्ण है। 

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि कोटा विश्वविद्यालय के कुलानुशासक डॉ. चक्रपाणी गौतम रहे। इस अवसर पर मुख्य रूप से विप्र फाउंडेशन के प्रदेश महामंत्री गिर्राज शर्मा, सर्व ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष कौशल किशोर गौतम, विप्र फाउंडेशन के जिला महामंत्री दीनदयाल शर्मा, उपाध्यक्ष यश गौतम का विशेष योगदान रहा।