प्रदेश अंधेरे में धकेल चुनाव प्रचार कर रहे राज्य के मुखिया, अघोषित बिजली कटौती पर भाजपा ने खोला सरकार के विरूद्ध मोर्चा

 
अघोषित बिजली कटौती को लेकर भाजपा ने खोला सरकार के विरूद्ध मोर्चा

कोटा। प्रदेश सहित जिले में की जा रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर शनिवार को भाजपाइयों का गुस्सा फूट पड़ा। भारतीय जनता पार्टी कोटा शहर जिला महामंत्री जगदीश जिंदल के नेतृत्व में कोटा दक्षिण के कार्यकर्ताओं ने घटोत्कच चौराहे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला जलाकर  प्रदर्शन कर आंदोलन का आगाज किया।

पुतला जलाकर  प्रदर्शन कर आंदोलन का आगाज किया

प्रदर्शन को संबोधित करते हुए जगदीश जिंदल ने कहा कि गहलोत सरकार के कुप्रंधन के कारण कोयला आधारित विद्युत उत्पादन इकाइयों के लिए अब केवल 5 से 7 दिन का कोयला बचा है। राज्य के मुखिया प्रदेश का अंधेरे में ढकेल कर खुद चुनाव प्रचार में व्यस्त है। भाजपा वक्ताओं ने कहा कि पिछले कई दिनों से ग्रामीण क्षेत्र में अघोषित विद्युत कटौती की जा रही है। किसानों को दिन व रात मिलाकर चार-पांच घंटे भी विद्युत आपूर्ति नहीं हो रही है। कई आपदाओं की मार झेल चुका अन्नदाता रबी की फसल से आस लगाए बैठा था कि इस किसान विरोधी सरकार ने अरमानों पर पानी फेर कर रख दिया। भाजपा शासन में भी बाढ़ आदि प्राकृतिक आपदाएं आई थी लेकिन सरकार ने बारिश के पूर्व ही कोयले की मांग निर्धारित कर आपूर्ति निश्चित कर दी थी।

भाजपा नेताओं ने कहा कि पहले ही गहलोत सरकार ने राज्य की जनता को महंगे व मनमाने बिलों के बोझ तले दबा रखा है और ऐसे में बिजली कटौती कर जनता के विश्वास पर कुठाराघात किया है । भाजपा नेताओं ने अल्टीमेटम दिया कि अगर राज्य में विद्युत कटौती बंद नहीं की गई तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।  प्रदर्शनकारियों में पार्षद विवेक राजवंशी, गोपलराम मंडा, भाजपा नेता विकास शर्मा, महेश गौतम, मंडल अध्यक्ष संजय निझावन, मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र हाड़ा, मंडल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मेहरा, पूर्व मंडल अध्यक्ष कीर्तिकांत गोयल, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अनुसूइया गोस्वामी, जिलाध्यक्ष कविता पचवारिया, किसान मोर्चा शहर जिलाध्यक्ष जगन्नाथ नागर, पार्षद बालचंद शर्मा, पार्षद धनराज चेंची, पार्षद संजीव विजय, शैलेंद्र रिषी,केपी सिंह, सोनू गौतम, जसवंत सिंह, अजय राठौर,  राजकुमार यादव, भूपेंद्र सेन, राकेश खींची, सचिन अग्रवाल, नरेश भडाना सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।