प्रोपर्टी के लालची भाई ने बहन पर किया जानलेवा हमला, महिलाओं ने कि एसपी से जल्द गिरफ्तारी की मांग

 
एसपी से की जल्द गिरफ्तारी की मांग

कोटा। दादाबाड़ी थाना क्षेत्र के शिवपुरा इलाके में सोमवार रात दो युवकों ने एक महिला पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें पीड़िता को गंभीर चोटे आई हैं। पीड़िता ने आरोपितों की कार के नम्बर भी पुलिस को दिए हैं। वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है। मेडिकल के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मुख्य आरोपी पीड़िता का भाई है जो प्रोपर्टी के लालच में अपनी बड़ी बहन की जान लेना चाहता है। पूर्व में भी पीड़िता पर हमला हो चुका है।

पीड़िता मेहनाज

थाना दादाबाड़ी की एफआईआर 285/21 के मुताबिक पीड़िता मेहनाज (32) पत्नी इमरान खान निवासी हाल मुकाम दादाबाड़ी ने बताया कि सोमवार रात वह शिवपुरा क्षेत्र के भीतरिया कुंड स्थित सामाजिक संस्था महिला सेवाभावी के दफ्तर गई थी तबही अचानक वहां कार लेकर उसका छोटा भाई नासिर पटेल आया और गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा कार से उतरकर नासिर ने पीड़िता से बदसलूकी व धक्का-मुक्की की, वहीं एक अन्य युवक ने महिला का गला दबाने की कोशिश में मौका पाकर महिला के गले से सोने की चौन तोड़ ली। भीड़ इकट्ठा होती देख बदमाश कार लेकर भाग गए, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ अपराध धारा 341, 323, 379, 34 आईपीसी में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

- माता-पिता को प्रताड़ित कर रहे बेटे-बहू
पुलिस अधीक्षक को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके दो छोटे भाई नासिर पटेल और शाहनवाज पटेल अपनी पत्नियां के साथ मिलकर अपने माता-पिता की संपत्ति हड़पने के लिए लंबे समय से परेशान कर रहे हैं। मानसिक और शारिरिक रूप से प्रताड़ित करते आ रहे हैं। बेटों ने बीमार हालात में मां बाप को घर से बेदखल कर दिया। बेटों से परेशान पटेल दंपति ने पूरी सम्पत्ति बेटियों के नाम कर दी। इस कारण भाई बहनों की जान के दुश्मन बन गए हैं।

एसपी से गिरफ्तारी की मांग
मेहनाज सामाजिक कार्यकर्ता भी है। हमले से आहत महिला सेवाभावी संस्था की संरक्षक भावना शर्मा के नेतृत्व में महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी विकास पाठक के समक्ष घटना पर नाराजगी जताते हुए जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग का ज्ञापन सौंपा, एसपी ने निष्पक्ष जांच और बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।