सुकेत चर्चित रेप कांड: पीड़िता की अधिवक्ता तरन्नुम अंसारी का होलसेल व्यापार संघ ने किया सम्मान

 
पीड़िता की अधिवक्ता तरन्नुम अंसारी का होलसेल व्यापार संघ ने किया सम्मान

कोटा। होलसेल व्यापार संघ संभागिय अध्यक्ष पंकज बागड़ी ने रविवार को सुकेत के चर्चित रेप कांड के मामले में पीड़िता की और से अधिवक्ता तरन्नुम अंसारी द्वारा बेबाक़ी से पैरवी करते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने के किये प्रयासों के चलते होलसेल व्यापार संघ ने सम्मान किया गया।

होलसेल व्यापार संघ संपूर्ण हाडोती संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी ने बताया की चर्चित सुकेत रेप कांड में गरीब बिटिया के साथ हुए दरिंदगी का केस निःशुल्क लड़कर सभी प्रकार की धमकियों से ना डरते हुए, अपनी जान की परवाह किये बग़ेर केस को लड़कर 16 अभियुक्तों को सजा दिलवाई, जिनमें से 14 अभियुक्तों को 20-20 साल की सजा एवं आर्थिक दंड एवं दो को 4-4 वर्ष की सजा एवं अर्थदंड की सजा दिलवाने वाली बहादुर वकील तरन्नुम अंसारी का होलसेल व्यापार संघ संपूर्ण हाड़ौती संभाग के संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी एवं उपाध्यक्ष चिमन जेसवानी ने उनके निवास पर जाकर उन्हें सम्मानित किया एवं आभार प्रकट किया। इस प्रकार गरीब लोग जिन के साथ अन्याय होने पर जिनको न्याय के लिए आर्थिक कमी की वजह से अन्याय को सहन करना पड़ता है एवं अपराधी इस कमजोरी का फायदा उठाकर और भी बड़े अपराधी बन जाते हैं ऐसी स्थिति में मानवता के नाते वकील तरन्नुम ने जो काम किया है वह एक आदर्श है। गरीब पीड़िता की इस प्रकार मदद करके एवं अपराधियों को कड़ी सजा दिलाने से समाज में एक मैसेज आता है जिससे अपराधियों में भी भय रहता है, जिससे अपराधों को कमी करने में रोकने में मदद मिलती है।

पंकज बागड़ी ने बताया कि इस केस को अधिवक्ता तरन्नुम अंसारी ने दिन रात पूरी मेहनत करके अंजाम तक पहुंचाया है। इसमें डीवाईएसपी मनजीत सिंह का भी पंकज बागड़ी ने आभार व्यक्त किया। जिन्होंने इस केस को रुचि लेकर अपराधियों को सजा दिलवाने में मदद की। पंकज बागड़ी ने बताया कि हमारा व्यापार संघ जनहित में गरीब लोगों के कमजोर वर्ग की मदद करने वाले एवं इस प्रकार के कार्य करने वाले सभी लोगों को प्रोत्साहित करता है एवं स्वयं भी ऐसे कार्य समय-समय पर आवश्यकता पड़ने पर करता रहता है।