कोर्ट से अपने घर लोट रहे वकील पर नाकाबपोश बदमाशों ने किया हमला, घायल अधिवक्ता को किया कोटा रेफर

 
नाकाबपोश बदमाशों ने किया हमला

बूंदी। जिले के केशवरायपाटन थाना क्षेत्र में गुरुवार को दिन दहाड़े बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक वकील पर जानलेवा हमला कर दिया। बाइक से अपने घर जा रहे वकील को लाठी-डंडो से पीटकर हमलावर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद घायल को स्थानीय अस्पताल ले गए जहां कोटा रेफर कर दिया। हमले को किसी पुरानी रंजीश से जोड़कर देखा जा रहा है।

क.े पाटन थानाधिकारी लोकेंद्र पालीवाल ने बताया कि बोरदामाल गांव निवासी अधिवक्ता धर्मेंद्र धाकड़ पर जानलेवा हमला हुआ है। हमला उस वक्त हुआ जब वह दोपहर करीब 1 बजे केशवरायपाटन कोर्ट से बाइक पर अपने साथी देवी शंकर के साथ अपने घर जा रहे थे। इसी दरमियान कोटा लालासोट मेगा हाइवे पर अरनेठा के पास दो बाइक पर सवार होकर आए पांच नकाबपोश बदमाशों ने उनको रोक लिया। बदमाशों के हाथों में लाठी-डंडे देखकर वकील धर्मेंद्र ने अपनी बाइक को वापस मोड़ने लगे ऐसे में बाइक नीचे गिर गई।

बदमाशों ने डंडों से अधिवक्ता पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया। जिसे देखकर साथी देवी शंकर वहां से जान बचाकर भागा। मारपीट करने से वकील लहूलुहान हो गया। जिसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। माना जा रहा है कि हमलावर पहले से रेकी कर मोके की तलाश में थे। ग्रामीणों ने घायल वकील को हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जिसके बाद सूचना पर पुलिस कापरेन अस्पताल पहुंची। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले को प्रथमदृष्टयां आपसी रंजिश का मान रही है। फिलहाल हमलावरो की पहचान नहीं हुई है, पुलिस कार्यवाही में जुटी है।