कोटा: दुर्गा कॉलोनी में हुई चाकूबाजी, घर के बाहर गाली-गलोच कर रहे बदमाशों को टोकना युवक को पड़ा भारी

 
बदमाशों को  टोकना युवक को पड़ा भारी

कोटा, (शाहबाज़अहमद)। जवाहर नगर थाना क्षेत्र की दुर्गा कॉलोनी में घर के बाहर गाली-गलोच रहे युवकों को टोकना एक किरायेदार और उसके मकान मालिक को भारी पड़ गया। टोकने व समझाने पर मोजूद आधा दर्जन बदमाश आग बबूला हो गये और उन्होने युवक के गले पर चाकू से वारकर लहूलुहान कर दिया। घटना घायल युवक को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस कार्यवाही में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, दुर्गा कॉलोनी में गुरूवार 4 नवंबर रात्री करीब 11ः30 बजे घर के बाहर गाली- गलोच रहे युवकों को किरायेदार गोरव और उसकी मकान मालिक ने समझाया की यहां गाली-गलोच मत करों यहां पर फैमिली रहती है, जिस पर बदमाश युवको को गुस्सा आ गया और वह गौरव ओर उसकी मकान मालिक से गाली गलोज करने लगे। इस पर गौरव  की पत्नी बाहर आई तो वह पति गौरव को अंदर ले जाने लगी। इसी दरमियान पीछे से आकर एक बदमाश ने गौरव के गले पर चाकू से वारकर दिया। इस दोरान बीच बचाव कर रहे मकान मालिक के हाथ की ऊँगली व हाथ में चोट लगी है।

चाकू के वार से घायल गौरव लहूलुहान होकर मौकेपर ही बेहोश हो गया। बदमाश इस पर भी नहीं माने। घायल गौरव की पत्नी के साथ गालीगलोच ओर धक्का-मुक्की की। गोरव की पत्नी की चिख पुकार सूनकर आसपास के लोगो को आते देख बदमाश मौके से भाग निकले। लेकिन एक युवक को मोहल्ले के लोगों ने भागकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। गौरव का मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज जारी है। इस घटना की रिपोर्ट जवाहर नगर थाने में दर्ज करा दी है। वारदात में 6 से 7 लोग बताया जा रहे है। गोरतलब है कि दुर्गा कॉलोनी इलाके में पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी है।