गुर्जर समाज कोई बकरी का बच्चा नहीं है जो तुम लटका दोगे - देवा भड़क

कृृषि उपजमंडी समिति के पूर्व उपाध्यक्ष देवा भड़क ने रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर के बयान की कड़ी निंदा की
 
देवा भड़क

कोटा। कृषि उपजमंडी समिति के पूर्व उपाध्यक्ष देवा भड़क ने रामगंजमंडी के विधायक मदन दिलावर द्वारा गुर्जर समाज के लोगों पर की गई अभद्र टिप्प्णी की कड़े शब्दों में निंदा की है। देवा भड़क ने कहा कि विधायक मदन दिलावर अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं, यही वजह है कि आए दिन ओछी बयानबाजी कर सुर्खियों में बने रहना चाहते हैं। उन्होंने विधायक मदन दिलावर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि गुर्जर समाज कोई बकरी का बच्चा नहीं है जो तुम उल्टा लटका दोगे।

उन्होंने कहा कि विधायक मदन दिलावर को मर्यादा में रहकर आचरण करना चाहिए। आज जो वो विधायक बने हैं उसमें गुर्जर समाज के लोगों का भी बड़ा योगदान है, वरना पिछले कई सालों से वो सत्ता का वनवास ही भोग रहे थे। देवा भड़क ने कहा कि विधायक दिलावर के बयान से पूरे गुर्जर समाज को आहत पहुंची है, उन्हें अपने बयान को वापस लेकर समाज से माफी मांगनी चाहिए। उनके बयान से गुर्जर समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है। यदि उन्होंने माफी नहीं मांगी तो उन्हें गुर्जर समाज द्वारा किसी भी गांव में घुसने नहीं दिया जाएगा।

देवा गुर्जर ने कहा कि भारत मंे तानाशाही नहीं लोकतंत्र है, रामगंजमंडी के मंडा गांव मंे शनिवार को ग्रामीण विधायक दिलावर से विकास कार्यों के लिए राशि की मांग ही कर रहे थे, विकास कार्यों के लिए पैसा मांगना कोई अपराध तो नहीं है।