कोटा बर्तन बाजार व्यापार संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए गोपाल कसांडिया’ व्यापारियों ने किया हर्ष व्यक्त

 
बर्तन बाजार व्यापार संघ के अध्यक्ष निर्वाचित हुए गोपाल कसांडिया

कोटा। जिला आलोह धातु व्यापार संघ बर्तन बाजार व्यापार संघ रामपुरा बर्तन बाजार के चुनाव आज होलसेल व्यापार संघ संपूर्ण हाड़ौती संभाग अध्यक्ष पंकज बागड़ी की देखरेख में संपन्न कराए गए।

जिसमें अध्यक्ष पद पर गोपाल कसांडिया एवं उनकी कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष पद पर श्याम मनोहर, सचिव पद पर महेश कुमार गोयल, सह सचिव पद पर रवि जैन, कोषाध्यक्ष पद पर शिवकुमार कसेरा सर्वसम्मति से निर्वाचित घोषित किए गये। इस अवसर पर होलसेल व्यापार संघ अध्यक्ष पंकज बागड़ी का नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने माल्यार्पण कर आभार व्यक्त किया।

 पंकज बागड़ी ने सभी को बधाई एवं शुभकामना दी।

वहीं पंकज बागड़ी ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष गोपाल कसाडिया को अन्य व्यापार संघ अध्यक्षों की उपस्थिति में जिसमें सब्जी मंडी व्यापार संघ नवनिर्वाचित अध्यक्ष पवन दुआ जो होलसेल व्यापार संघ में उपाध्यक्ष हैं शिवाजी बाजार से हेमंत गर्ग, टिंबर मार्केट से राजेंद्र काकरिया, गांधी चौक व्यापार संघ से हुकम चंद जैन, बजाज खाना से अरुण ग्वालानी, की उपस्थिति में अध्यक्ष घोषित किया एवं निर्वाचित अध्यक्ष को पंकज बागड़ी ने माल्यार्पण कर मिष्ठान से मुंह मीठा करवा कर पद की शपथ ग्रहण करवाई। जिसमें व्यापारिक हित में हर दुख तकलीफ में व्यापारियों के अधिकारों के लिए व्यापारिक हित के लिए सदेव कार्य करते रहने के लिए प्रतिज्ञाबद्ध रहने की दिलवाई।

होलसेल व्यापार संघ अध्यक्ष पंकज बागड़ी ने सभी को बधाई एवं शुभकामना दी। व्यापारियों ने हर्ष व्यक्त किया एवं मिठाई वितरण की नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने व्यापारियों को धन्यवाद प्रेषित किया