खांडल विप्र शाखा सभा कोटा के दुष्यंत शर्मा बणसिया निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

 
 कोटा के दुष्यंत शर्मा बणसिया निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित

कोटा । अखिल भारतवर्षीय श्रीखांडल विप्र महासभा शाखा कोटा के अध्यक्ष पद पर   सावन भादो के पूर्व सरपंच दुष्यंत शर्मा बणसिया निर्विरोध निर्वाचित हुए।

यह जानकारी देते हुए मुख्य निर्वाचन अधिकारी रूप नारायण चोटिया ने बताया कि समाज के विज्ञान नगर स्थित महर्षि परशुराम छात्रावास भवन में हुए चुनाव कार्यक्रम में कोटा शाखा सभा अध्यक्ष के लिए नाम वापसी के बाद एकमात्र वैद्य नामांकन दुष्यंत शर्मा का होने से उन्हें निर्विरोध रूप से खांडल विप्र शाखा सभा कोटा का अध्यक्ष निर्वाचित किया गया।

उन्होंने बताया कि शाखा सभा कोटा के अध्यक्ष का चुनाव कराने के लिए उनका सहयोग सहायक चुनाव अधिकारी के रूप में अमृतलाल, राजेंद्र, राम प्रसाद एवं चुनाव पर्यवेक्षक ओमप्रकाश चोटिया ने दिया।
 नवनिर्वाचित अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा बणसिया ने कहा कि उन्हें समाज के सभी वरिष्ठ एवं युवा वर्ग ने अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी है जिसे वे बखूबी निभाएंगे तथा समाज में व्याप्त आपसी मनभेद को समाप्त कर सभी को एक साथ लेकर चलेंगे। उन्होंने कहा कि उनका उद्देश्य होगा कि समाज के लिए न्यास द्वारा बालिका छात्रावास के लिए मिले भूखंड पर एक भव्य छात्रावास का निर्माण किया जाए जिसे वे समाज के सहयोग से  पूरा करने की कोशिश करेंगे।

खांडल विप्र शाखा सभा कोटा के संरक्षक घनश्याम बड़ाढरा, राज कुमार जोशी,निवर्तमान   कार्यकारी अध्यक्ष रामस्वरूप जोशी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीनदयाल नवहाल, महासचिव राजेंद्र निढानियां, महावीर बणसिया, देवेंद्र जोशी, श्याम बिहारी, भीलवाड़ा समाज के पूर्व अध्यक्ष कैलाश बस्सीवाल एवं युवा वर्ग में खांडल कर्मचारी जिला अध्यक्ष दुष्यंत निढानिया, पूर्व पार्षद सत्य प्रकाश, सौरभ खांडल,योगेश, दीपक, यतींद्र जोशी आदि ने निर्विरोध रूप से दुष्यंत शर्मा को अध्यक्ष बनाने पर  समाज के सभी लोगों का आभार प्रकट किया है।