कोटा के कांग्रेस नेता संजय यादव, संदीप भाटिया बोलें- बिजली संकट पर जनता को भ्रमित ना करे भाजपा

 
कोटा के कांग्रेस नेता संजय यादव, संदीप भाटिया

कोटा। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संजय यादव एवं ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष संदीप भाटिया ने बयान जारी कर शहर भाजपा द्वारा प्रदेश में बिजली संकट को लेकर गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन पर कड़ी आपत्ति जताते हुए आमजन को भ्रमित करने का आरोप लगाया हैै।

शहर महामंत्री संजय यादव एवं ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष संदीप भाटिया ने कहा कि यह सच है कि प्रदेश में बिजली संकट बना हुआ है, लेकिन बिजली का संकट बिजलीघरों में उत्पादन की कमी नहीं, बल्कि कोयल की कमी के कारण बना हुआ है। और कोयल की आपूर्ति की जिम्मेदारी केन्द्र सरकार की है, ना कि राज्य की गहलोत सरकार की। उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र की मोदी सरकार राज्य सरकार को कोयला नहीं उपलब्ध करवा पा रही है, जिसकी वजह से राजस्थान में बिजली आपूर्ति का संकट गहरा गया हैै, ऐसे में भाजपा को झूठ बोलकर गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने के बजाय अपनी मोदी सरकार को नींद से जगाने के लिए केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर प्रदेश की जनता को राहत दिलाने का प्रयास करना चाहिए, इस तरह से गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर जनता को भ्रमित करने से बाज आना चाहिए। यह ओछी राजनीति करने की जरूरत नहीं है, वरना कांग्रेस के कार्यकर्ता भी केन्द्र की मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर उतरने को मजबूर होगी। उन्होंने कहा कि कभी कोयल की कमी और कभी खराब कोयला आपूर्ति कर राज्य सरकार को चूना लगाया जा रहा है। जिसे राजस्थान की जनता भलीभांति समझ और देख रही है। उन्होंने मोदी सरकार से राज्य सरकार को पर्याप्त मात्रा में मांग के अनुरूप कोयला आपूर्ति करने की मांग भी की है।

शहर कांग्रेस महामंत्री संजय यादव एवं ब्लॉक अध्यक्ष संदीप भाटिया ने प्रदेश की आम जनता से अपील की है कि वर्तमान मंे चल रहे बिजली संकट को देखते हुए हम सभी को गहलोत सरकार का साथ देते हुए बिजली की बचत करनी चाहिए, ताकि हम इस तात्कालिक संकट से उबर सकें और सभी को निर्बाध रूप से बिजली की आपूर्ति होती रहे।