भाजपा छावनी मण्डल ने बिगड़ी सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए दिया ज्ञापन

 
सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए दिया ज्ञापन 

 कोटा। भाजपा छावनी मण्डल के कार्यकर्ताओं द्वारा छावनी क्षेत्र के आठों वार्डों में बिगड़ी सफाई व्यवस्था को सुधारने के लिए व विशेष रूप से छावनी क्षेत्र के वार्ड 59 में कचरे के टीपर रोज नही आ रहें है ओर अन्य वार्डों में भी कचरा संग्रहन के लिए टीपर 1 पारी में आते है कभी नही भी आते हैं सफाई में अव्यवस्था का अंबार है।

 नालियों की समय पर सफाइयां समय पर नही होती नलियों का पानी रोड़ पर फैला रहता है । वार्डों में जनसंख्या के अनुरूप सफाई कर्मचारी की कमी है ओर वार्ड 59 में स्थित खिलती कलियां के पास नया कचरा पॉइंट बना दिया गया है । जबकि यहां स्कूल भी है इस कचरा पोइंट को बंद करने की मांग की और छावनी क्षेत्र के सभी कचरा पॉइंट्स से कचरा समय पर नही उठता है । पूर्व भाजपा बोर्ड में छावनी क्षेत्र की सफाई के लिए सभी बिटों पर सफाई कर्मचारी लगे हुए थे।

अब सफाई कर्मचारी वार्डों में गिनती के बचे हैं  सफाई से सम्बंधित सभी समस्याओं का समाधान शीघ्र करने के लिए छावनी सेक्टर के स्वास्थ्य निरीक्षक को छावनी मण्डल के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया है। भाजपा छावनी मण्डल महामंत्री भूपेन्द्र भाया, महामंत्री जयेन्द्र सिंह सोलंकी, मण्डल उपाध्यक्ष लोकेन्द्र सिंह हाड़ा, मण्डल संयोजक वेदप्रकाश कश्यप, सह संयोजक सुरेन्द्र दावर, ओबीसी मोर्चा मंडल अध्यक्ष कमलेश प्रजापति, मण्डल के राजू पेन्टर, रवि नायक डाबर, सहदेव शर्मा, हिम्मत सिंह, विनोद लोहानी, हमीद, आरिफ, हेमन्त गोलारिया, जय सिंह, उपस्थित रहे।