भदौरिया व नुवाल लगातार तीसरी बार ओम एनक्लेव वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष, सचिव निर्विरोध निर्वाचित

 
ओम एनक्लेव वेलफेयर सोसायटी

कोटा । अनंतपुरा स्थित ओम एनक्लेव वेलफेयर सोसायटी की साधारण सभा की बैठक मंगलवार को सोसायटी सभागार में आयोजित हुई। बैठक में सोसायटी के सदस्यों ने भाग लिया। इस अवसर पर द्विवार्शिक चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। जिसमें सभी सदस्यों ने एकराय होकर पदाधिकारियों को निर्विरोध निर्वाचित किया। चुनाव को निर्विरोध कराने में संरक्षक सुरेश मित्तल की अहम भूमिका रही। जिसकी सोसायटी के सभी सदस्यों ने सराहना की।

चुनाव अधिकारी एडवोकेट महेन्द्र भारद्वाज ने बताया कि साधारण सभा की सहमति से अजय सिंह भदौरिया को अध्यक्ष एवं सचिव अशोक नुवाल को बनाया गया। इसी प्रकार कोशाध्यक्ष औंकारनाथ अग्रवाल, वरिश्ठ उपाध्यक्ष अशोक सिंह एवं कन्हैयालाल सचदेवा, उपाध्यक्ष प्रदीप बंसल एवं रणधीर सिंह निर्वाण, सहसचिव लोकेश वधवा, कार्यकारिणी सदस्य लालचंद यादव, केके गोयल, विकास मित्तल, अमित षर्मा, श्रीमती जान्हवी अरोड़ा, स्मिथ भरतिया निर्विरोध चुने गए। गौरतलब है कि अध्यक्ष अजय सिंह भदौरिया व सचिव अशोक नुवाल लगातार तीसरी बार अध्यक्ष व सचिव नियुक्त हुए हैं। कार्यकारिणी की घोशणा होते ही सोसायटी के सदस्यों ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर संरक्षक सुरेश मित्तल ने सोसायटी के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सदस्यों द्वारा निर्विरोध निर्वाचन की जो परंपरा बनाई है, उससे सोसायटी में सौंहार्दपूर्ण वातावरण बना रहता है। इस सोसायटी में लगभग 1500 व्यक्ति निवास करते हैं और सोसायटी के संचालन में संचालकों द्वारा जिस प्रकार के विकास के कार्य किये हैं वो कोटा में एक मिसाल हैं। उन्होंने आषा जताई कि सबके साथ और विष्वास के साथ और सबका विकास की परंपरा को सोसायटी के पदाधिकारी आगे बढाएंगे।