अंजू शर्मा न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की पुनः अध्यक्ष बनी,सदस्यता अभियान का भी किया शुभारंभ

 -2 जनवरी 2022 को होगा हाड़ती गौरव सम्मान कार्यक्रम
- हंसता खिलखिलाता कोटा कार्यक्रम वर्ष भर चलेगा
 
अंजू शर्मा न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी की पुनः अध्यक्ष बनी
 कोटा । न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के तत्वाधान में सोसायटी की साधारण सभा की बैठक शनिवार  को  आयोजित की गई जिसमे श्री मति अंजू शर्मा को पुनः अध्यक्ष चुना गया। 

बैठक में स्वाति शर्मा ने वर्ष 2022-23 के अध्यक्ष के लिए श्री मति अंजू शर्मा के नाम का प्रस्ताव रखा जिस पर सोसाइटी की सदस्य निधि ,रानी ,शिल्पी चौहान , दिनेश प्रजापति बंटी , सत्येंद्र कुमार समेत उपस्थित सदस्यों ने ध्वनिमत से प्रस्ताव का समर्थन किया। चुनाव अधिकारी एडवोकेट जितेंद्र कुमार ने उपस्थित सदस्यों की सहमति व् एकमात्र प्रस्ताव पर मोहर लगाते हुए श्री मति अंजू शर्मा को निर्विरोध अध्यक्ष घोषित किया।

 इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष श्री मति अंजू शर्मा ने न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के द्वारा विगत 3 वर्षों से आयोजित किया जा रहा है हाडोती गौरव सम्मान कार्यक्रम की घोषणा  कर दी है 2 जनवरी 2021 को हाडोती गौरव सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा जिसमें हाडोती की जानी-मानी हस्तियों को जिन्होंने हाडोती में अपना नाम रोशन किया है उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया गया ।

श्रीमती शर्मा ने  महिला सशक्तिकरण के लिए वर्षभर महिला एव् बालिकाओ के लिए कौशल विकास प्रशिक्षण शिविर चलाने की घोषणा की। उन्होंने जल स्वच्छ्ता , शिक्षा,  स्वास्थ्य ,पर्यावरण ,स्मार्ट सिटी योजना समेत जनजागरूकता के कार्यो में नवाचार के रूप में आई.ई.सी. गतिविधियां कोटा शहर के वाडों व मोहल्लो में जागरूकता गतिविधियां करने का भी निर्णय लिया गया ।

 अध्यक्ष श्रीमती अंजू शर्मा ने जिला प्रशासन ,नगर निगम ,नगर विकास न्यास , कोचिंग संस्थान, हॉस्टल ,मैस एसोसिएशन,  मिडिया एवं विभिन्न विभागों  जनप्रतिनिधियो के साथ मिलकर हँसता खिलखिलाता कोटा  अभियान चलाने के लिए 15 दिन में कोटा हेल्पलाइन ,चौपाल बैठक,  कला जत्था कार्यक्रम , नारा लेखन ,दीवार लेखन, पर्यटक स्थलों, चौराहों पर जादूई शो , फिल्म प्रदर्शन , जनजागरण रैली स्वच्छता , टेंशन फ्री,  संर्कीतन यात्रा कार्यकम के जरिये चलाने की घोषणा भी की। श्रीमती शर्मा ने न्यू कोटा इंटरनेशनल सोसायटी के सदस्यता अभियान का भी श्रीगणेश कर दिया जिसके तहत हाड़ौती संभाग के युवाओं महिलाओं तथा बुजुर्गों को जोड़ते हुए सोसाइटी के विस्तार का निर्णय लिया गया। 
श्री मति शर्मा ने सभी सोसायटी के सदस्यों से जनता जनार्दन के लिए सामाजिक सरोकारों की गतिविधियों के महा अभियान में जुटने का आव्हान किया तथा उन्हें पुल है आगामी वर्ष की भी बागडोर संभालने पर सोसायटी के सदस्यों का आभार जताया।