मोईकलां का चहुंमुखी विकास सरपंच प्रदीप मेरोठा का सपना

 
सरपंच प्रदीप मेरोठा

 कोटा । जिले की सांगोद पंचायत समिति क्षेत्र की मोईकलां ग्राम पंचायत के सरपंच सरपंच प्रदीप मेरोठा ने मेगा हाइवे के पास वाले शमशान विकास कार्य एवं माली मोहल्ले में नाला, पशु पेयजल खेल एवं पानी की टंकी का शिलान्यास किया।

सरपंच प्रदीप मेरोठा ने कहा कि शमशान अंतिम जगह है, जिसके बाद व्यक्ति हमेशा हमेशा के लिए दुनियां से चला जाता है। शमशान में नहाने के लिए पानी की व्यवस्था, छाया के लिए टीन शेड और शमशान क्षेत्र को बडा किया जा रहा है। शमशान को खूबसूरत बनाया जाएगा।

मेरोठा ने माली मोहल्ले से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि यहां जानवरों को पानी पिलाने के लिए पशु पेयजल खेल बनाई जा रही है। पानी की व्यवस्थित निकासी के लिए नाला बनाया जा रहा है। खेल के पास ही इंटरलोकिंग कर पानी की टंकी बनाई जाएगी। जिससे जनता को भरपूर फायदा मिलेगा।

इस अवसर पर उपसरपंच निर्मला सुमन, वार्ड पंच भानू प्रताप, चेतन पांचाल, रामचंद्र बागडी, प्रतिभा गौतम, लाड बाई सुमन, महेंद्र यादव, राजाराम शर्मा, शिवराज सुमन, माणक सुमन, रासबिहारी यादव, रमेश सुमन, सुरेंद्र यादव, बब्लू मेवाती, ईस्माईल भाई, मुन्ना अली, राकेश नागर आदि गणमान्य लोग उपस्थित थे।