गेपरनाथ कुंड में नहाते समय पैर फिसलने से एक छात्र की मौत, 3 महीने पहले बिहार से कोटा आया था

 
नहाते समय पैर फिसलने से एक छात्र की मौत

कोटा, (अनुभव मित्तल)। शहर के आरकेपुरम थाना क्षेत्र में गेपरनाथ में पिकनिक मनाने गये एक छात्र की कुंड में डूबने से मौत हो गई। सूचना पर निगम की रेस्क्यू टीम ने करीब 10 मिनट स्कूबा डाइविंग कर शव को पानी से बाहर निकाला और पुलिस के सुपुर्द किया। मृतक किशन (19) बिहार का रहने वाला था। कोटा में रहकर जेईई की पढ़ाई कर रहा था। किशन अपने तीन दोस्तों के साथ गेपरनाथ में घूमने आया था। दो दोस्त नहाने के लिए कुंड में उतरे, इसी दौरान दोनों पानी में डूबने लगे। दोस्तों ने बेल्ट की मदद से एक साथी को बाहर निकाला। लेकिन किशन गहराई में चला गया।

स्कूबा डाइविंग कर शव को पानी से बाहर निकाला

निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि दोपहर में पुलिस कंट्रोल रूम से गेपरनाथ के कुंड में युवक के डूबने की सूचना मिली थी। जिसपर रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची। 4 गोताखोरों ने स्कूबा डाइविंग कर शव को बाहर निकाला। गेपरनाथ का कुंड करीब 350 फिट नीचे स्थित है। मृतक के शव को ऊपर तक लाने के लिए टीम को एक घंटे का समय लगा।

आरकेपुरम थानाधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि किशन, बिहार के अहररिया का रहने वाला था। जेईई की पढ़ाई के लिए 3 महीने पहले ही कोटा आया था। आज दोस्तों के साथ पिकनिक पर गेपरनाथ गया था। जिसकी कुंड में डूबने से मौत हो गई।