भारत जोड़ो यात्रा को लेकर हुई युथ कांग्रेस की बैठक, यात्रा में होंगे 1000 युथ कांग्रेस कार्यकर्त्ता सम्मिलित

 
Youth Congress meeting on Bharat Jodo Yatra, 1000 Youth Congress workers will participate in the Yatra

कोटा, (विशाल उपाध्याय)। शहर जिलाध्यक्ष श्यामसिंह जादौन ने बताया की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर शहर जिला कांग्रेस कमिटी युथ कांग्रेस कोटा शहर और देहात की बैठक राखी गयी बैठक को भारत जोड़ो यात्रा के युथ कांग्रेस जिला प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष यशवीर सूरा ने ली। 

यशवीर सूरा ने बताया की ये यात्रा इतिहास की सबसे बड़ी यात्रा हैं  जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक लगभग 3500 किलोमीटर की है, ये यात्रा देश में फैली साम्प्रदायिकता और बेरोजगारी महंगाई के विरोध में है। यात्रा में युथ कांग्रेस की विशेष भूमिका रहेगी सभी पदाधिकारियों को बड़ी संख्या में एकजुट हो यात्रा को सफल बनाना है।
 
शहर जिलाध्यक्ष श्याम सिंह ने कहा की यात्रा देश में सभी धर्माे को जोड़ने की यात्रा है जिसका नेतृत्व हमसब के नेता राहुल गाँधी कर रहे है और इस यात्रा में कोटा शहर यूथ कांग्रेस के 1000कार्यकर्त्ता सम्मिलित होंगे जो राहुल गाँधी के साथ यात्रा में चलेंगे कार्यकताओ को लाने के लिए बसों का इंतजाम किया जायेगा। यात्रा से पहले कोटा शहर की जनता को युथ कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वारा पिले चावल देकर यात्रा में सम्मिलित होने का न्यौता दिया जायेगा और यात्रा से पूर्व विधानसभा वार युथ कांग्रेस कार्यकर्ताओ द्वार भारत जोड़ो यात्रा निकली जाएगी तथा जनता से अपील की जाएगी अधिक संख्या में यात्रा में भागीदार बने।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से संगठन महासचिव जयंत सिंह, जिला उपाध्यक्ष रवि मेवाड़ी, मनीष मीणा, जिला महसचिव सुनील शर्मा, ऋषभ माथुर, लोकेश गौतम, किशन भाटिया, ऋषभ शर्मा, कर्मेन्द्र मीणा, थमस सैनी, जतिन बातकी विधानसभा अध्यक्ष मोहम्मद जुबेर, देशराज चौधरी, आशीष गोचर, सचिव मंगल तम्बोली, श्याम सांगत, तरुण शर्मा, सूरज मेहरा आदि कार्यकर्त्ता मौजूद थे।