गुरुद्वारा कोटा जंक्शन की वर्किंग कमेटी ने सड़क निर्माण पर मंत्री धारीवाल का जताया आभार

 
Working Committee of Gurdwara Kota Junction expressed gratitude to Minister Dhariwal for road construction

कोटा, (विशाल उपाध्याय)। गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा कोटा जंक्शन जो की तकरीबन सौ साल पुराना गुरुद्वारा है। गुरुद्वारा आने के लिए 6 मार्ग है और सभी मार्ग छोटे है। गुरुद्वारा कोटा जंक्शन की वर्किंग कमेटी (Working Committee of Gurdwara Kota Junction) एवं प्रधान साहिब अमरजीत सिंह माखीजा के नेतृत्व में स्थानीय वार्ड पार्षद निशा गौतम के साथ मंत्री शांति धारीवाल (Minister Shanti Dhariwal) से मिले और लिखित में सड़क के छोटा होने की समस्या से अवगत कराया। श्री गुरुनानक देव जी महाराज के गुरुपर्व से पहले सिख संगत को असुविधाएं दूर करने की मांग की गई। 

इस पर मंत्री धारीवाल ने सभी की बात को गौर से सुना और स्थिति की गंभीरता को देखते हुए शीघ्र ही यूआईटी सचिव को निर्देश देते हुए समस्या समाधान की बात कही। उसके कुछ दिन बाद ही यूआईटी के अधिकारियों ने मौका देखा और 15 दिवस के भीतर ही समस्या का समाधान कर दिया। जो सड़क 15 फीट की थी उसे अब 28 फीट का कर दिया है। 

सालों से चली आ रही समस्या का पल भर में समाधान करने पर सभी स्टेशन क्षेत्र की समूह संगत व प्रबंधक कमेटी ने मंत्री शांति धारीवाल और पार्षद निशा विनोद गौतम का आभार प्रकट किया है।