रामपुरा धाकडान गांव के राजकीय उच्च प्राथ.विद्यालय में अज्ञात चोरों ने ऑफिस के तोडे ताले

- विधालय के प्रधानाध्यापक ने बनेठा थाना में दर्ज कराया परिवाद, जांच शुरू 
 
Unknown thieves broke the locks of the office in the Government High School of Rampura Dhakdan village.

टोंक/उनियारा,(शिवराज मीना/मुजम्मिल सारण)। जिले के उनियारा उपखण्ड क्षेत्र के बनेठा थानान्तर्गत ग्राम पंचायत श्योराजपुरा के रामपुरा धाकडान गांव स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने ताले तोड़ दिए। गुरुवार सुबह जब प्रधानाध्यापक व स्टाफ विद्यालय में पहुंचे तो विद्यालय के ऑफिस का ताला टूटकर नीचे पड़ा हुआ मिला तथा अलमारियां खुली हुई मिली।

 सूचना मिलने पर बनेठा थाना पुलिस के ककोड़ चौकी प्रभारी ने मय जाब्ता मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया। बाद में विद्यालय के प्रधानाध्यापक द्वारा पुलिस थाना बनेठा में अज्ञात के खिलाफ कार्यालय व कमरों के ताले तोड़कर सामान चोरी कर ले जाने का मामला दर्ज कराया है। 

राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय रामपुरा धाकडान के प्रधानाध्यापक फहीमुल्ला खान ने जानकारी में बताया कि गुरुवार सुबह 7:30 बजे जब वह विद्यालय पहुंचे और मेन गेट का ताला खोलकर अंदर घुसे तो ऑफिस का ताला टूटकर गेट के पास पड़ा हुआ मिला तथा अलमारियों के गेट खुले हुए थे। गौरतलब है कि जिलेभर में बीते दिनों हुई मूसलाधार बारिश की वजह से जल फैलाव व बाढ जैसे हालात उत्पन्न होने से जिला कलेक्टर के आदेश पर शिक्षा विभाग की ओर से समस्त राजकीय विद्यालय में तीन दिन से चले आ रहे अवकाश का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों द्वारा रात्रि के समय विद्यालय के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। 

प्रधानाध्यापक ने बताया कि विद्यालय का एसआर रजिस्टर, स्टॉक रजिस्टर, केशबुक वगैरह सभी सामान विद्यालय में ही मौजूद मिले हैं। लेकिन अन्य सामानों एवं रजिस्ट्रो की जांच की जा रही है कि अज्ञात चोर क्या-क्या सामान चुरा कर ले गए हैं। जिस पर प्रधानाध्यापक की रिपोर्ट पर बनेठा थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध परिवाद दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।