एसपी ऑफिस डाक देकर जा रही महिला कांस्टेबल को ट्रक ने कुचला, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत, ट्रक चालक गिरफ्तार

 
Truck crushes woman constable going to SP office by mail, painful death on the spot, truck driver arrested

कोटा। कोटा शहर के भीमगंजमंडी थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत (Traumatic death of a female constable posted at Bhimganjmandi police station in Kota city in a road accident) हो गई है। कांस्टेबल को एक ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया (Constable was badly crushed by a truck), जिससे उसकी मौके पर ही मौत (death on the spot) हो गई। यह हादसा नयापुरा थाना इलाके के आर्मी रोड पर हुआ है। महिला कांस्टेबल सुषमा की ड्यूटी डाक वितरण करने में लगी हुई थी, सुषमा भीमगंजमंडी थाने से एसपी ऑफिस डाक देकर वापस लौट रही थी।

 कांस्टेबल सुषमा एसपी ऑफिस से आधा किलोमीटर दूर पहुंची ही थी कि उसकी स्कूटी को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। करीब 12: 30 बजे हुई इस दुर्घटना में ट्रक ने कांस्टेबल को भी कुचल दिया। घटना की सूचना मिलने पर नयापुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को जब्त कर लिया, साथ ही ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतका सुषमा का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है।

महिला कांस्टेबल सुषमा शहर के कई थानों में तैनात रही हैं, वह पूनम कॉलोनी इलाके में रहती थी। उनके परिवार में पति यशपाल सहरावत और दो बच्चे भी हैं। बेटी नीतू व बेटा पीयूष दोनों बीएससी बीएड कर रहे हैं। बुधवार को बेटी नीतू का दोपहर में बीएससी बीएड का एग्जाम भी था, जिससे पहले ही इस दुखद हादसे की खबर आ गई, अब परिवारजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।