राजकीय महाविद्यालय कोटा में कक्षाओं को नियमित लगाने, सूचना देने को लेकर छात्र और प्राचार्य के बीच में हुई वार्ता

 
There was a discussion between the student and the principal regarding the regularization of classes, giving information in the Government College Kota

कोटा । राजकीय महाविद्यालय कोटा (Government College Kota) में छात्र-छात्राओं को यहां लगने वाली कक्षाओं की सूचना से वंचित रखा जा रहा हैं, इस संदर्भ में मंगलवार को वरिष्ठ छात्र नेता ललित नागर ने प्राचार्य को अवगत करवाया की महाविद्यालय प्रशासन का मुख्य कार्य छात्र-छात्राओं की कक्षाओं को नियमित लगाना और उन तक महाविद्यालय से संबंधित सूचनाएं पूर्ण रूप से पहुंचाना है।

स्टाफ के द्वारा अव्यवस्थितके माध्यम से विद्यार्थियों को गुमराह किया जा रहा है यह ज्यादा समय तक नहीं चलेगा। नागर ने कहा यदि मेरे कार्यकर्ता या मेरे छात्रों को सूचना से वंचित रखा गया तो महाविद्यालय के स्टाफ के लिए यह सही नहीं होगा, आने वाले समय में महाविद्यालय को समस्त छात्र शक्ति का सामना करना होगा।

 इस बारें में तुरंत प्राचार्य ने सभी विभागाध्यक्षो को अवगत करवाकर विद्यार्थियों को सूचनाएं व कक्षाओं की जानकारी तुरंत मिले यह आदेश दिए। इस दौरान महासचिव प्रत्याशी अक्षय कुमार, उपाध्यक्ष प्रत्याशी अजय मीणा, छात्र नेता गौरव पंकज, योगेश यादव, पवन गुर्जर, निकेश प्रताप, हिमांशु आदि कई छात्र मौजूद रहे।