मरीज के लिए तत्पर रहते हैं कोटा के युवा, जान बचाने के लिए शुभम खुराना ने की एसडीपी डोनेट

 
Awareness about SDP donation increases in Kota city

कोटा, (विशाल उपाध्याया)। कोटा शहर में एसडीपी डोनेशन को लेकर जागरुकता बढ़ती (Awareness about SDP donation increases in Kota city) जा रही है, ऐसे में जब भी किसी मरीज को एसडीपी की आवश्यकता होती है तो युवाओं की टीम सेवा करने में तत्पर रहती है। ऐसा ही एक मामला आया जब अनजान की जान बचाने के लिए ऑनलाइन कार्य करने वाले शुभम खुराना ने एसडीपी डोनेट की। 

इसके लिए सह संयोजक योगेश जैन सिंघम ने बताया कि शुभम ने पहली बार एसडीपी डोनेट की है, जबकि रक्तदान दस बार कर चुके है। टीम जीवनदाता के संयोजक व लायंस क्लब के रीजन चेयरमैन भुवनेश गुप्ता ने बताया कि मरीज शर्मा की प्लेटलेट घटकर 9 हजार रह गई थी, ऐसे में मरीज के परिजन बेहद परेशान हो रहे थे, हमेशा की तरह टीम जीवनदाता ने बीडा उठाया और मैसेज वायरल किया। समाजसेवी योगेश जैन सिंघम के सहयोग से शुभम तलवंडी स्थित अपना ब्लड सेंटर पहुंचे और एसडीपी डोनेट की। 

इस दौरान शुभम ने कहा कि सेवा करने का सौभाग्य हर व्यक्ति को नहीं मिलता। ये अवसर जब भी मिले इसका मौका नहीं छोडना चाहिए। इस अवसर पर पुलिस ऑफिसर नीरज गुप्ता ने अपना ब्लड बैंक पहुंचकर शुभम का अभिनंदन किया और उनके द्वारा इस नेक कार्य के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की।