Lord Parshuram Birthday : घुडसवारों के साथ सनाढ्य ब्राह्मण सभा समिति के सदस्य होंगे शोभायात्रा में शामिल

- भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर ऐतिहासिक भव्य शोभायात्रा रविवार को
- महावीर नगर चौराहे पर शोभा यात्रा का किया जाएगा स्वागत 
 
The members of the Sanadhya Brahmin Sabha committee will be involved in the procession along with the horsemen.

कोटा। ब्राह्मण समाज कोटा के तत्वावधान में भगवान परशुराम जन्मोत्सव (lord parshuram birthday) के उपलक्ष में निकाली जा रही भव्य शोभायात्रा (grand procession) में सनाढ्य ब्राह्मण सभा समिति महावीर नगर के सदस्य गुड सवारों के साथ शामिल होंगे वही महावीर नगर चौराहे पर शोभायात्रा के भव्य स्वागत मैं भागीदार रहेगी।

सनाढ्य ब्राह्मण सभा समिति महावीर नगर तृतीय के अध्यक्ष ओमप्रकाश टंकारिया ने बताया कि सनाढ्य ब्राह्मण सभा समिति कार्यकारिणी की बैठक  ब्राह्मण समाज कोटा के तत्वाधान में निकाली जा रही भव्य शोभायात्रा में 310 कार्यकारिणी सदस्य के समस्त परिवारों को शोभायात्रा में शामिल होने का आह्वान किया गया है वही शोभायात्रा में घुडसवारों के साथ सदस्यों को 4 बजे भगवान परशुराम सर्किल तलवंडी पहुंचने का आग्रह किया।

सनाढ्य ब्राह्मण सभा समिति के द्वारा विगत वर्षों की भांति भगवान परशुराम शोभायात्रा के भव्य स्वागत की भी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है इसके तहत शोभा यात्रा पर पुष्प वर्षा कर मिल्क शेक का वितरण शोभायात्रा में शामिल ब्रह्म जनों को किया जाने का निर्णय लिया गया।

कार्यकारिणी की बैठक में अध्यक्ष ओमप्रकाश टंकारिया समेत कार्यकारिणी के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने अपने अपने विचार रख कर भगवान परशुराम शोभायात्रा की भव्यता के लिए हर घर संपर्क करने एवं आव्हान करने का निर्णय लिया गया ।