Resonance में शिक्षक दिवस उत्साह पूर्वक मनाया,शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

 
Teacher's Day celebrated enthusiastically in Resonance, teachers were honored with a citation

कोटा। Teacher's day- शिक्षक दिवस के अवसर पर रेजोनेंस में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन (Organized various programs in Resonance) किया गया। विद्यार्थियों ने अपने प्रिय शिक्षकों के प्रति अपना आभार अनूठे ढंग से प्रकट किया, कुछ विद्यार्थियों ने अपने प्रिय शिक्षकों के स्केच बनाकर उन्हें उपहार में दिए, वहीं कुछ ने उनके लिए कविताएं लिखी। विद्यार्थी अपने प्रिय शिक्षकों के लिए केक भी लेकर आए। संस्थान की ओर से सभी शिक्षकों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया (Teachers honored with certificates) गया।

इस अवसर पर संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर आर के वर्मा ने कहा कि शिक्षकों की कड़ी मेहनत व मार्गदर्शन से विद्यार्थियों का भविष्य संवारता है उन्होंने कहा कि पिछले 21 वर्षों में रेजोनेंस के शिक्षकों ने हजारों विद्यार्थियों के सपनों को साकार किया है और आगे भी यह सिलसिला चलता रहेगा। उन्होंने संस्थान के कई पुराने छात्र छात्राओं की सफलताओं के बारे में बताया जो देश विदेश में विभिन्न संस्थानों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं और सफलता के परचम लहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी संस्थान के शिक्षक और प्रबंधन विद्यार्थियों के मार्गदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और उन्हें उनके मंजिल तक पहुंचाने में अपना संपूर्ण योगदान देंगे।

इस अवसर पर केमिस्ट्री विभाग के विभागाध्यक्ष शिवप्रताप रघुवंशी, फिजिक्स विभाग के विभागाध्यक्ष भरत कुमार माटोरिया ने भी समस्त फैकल्टी एवं प्रबंधन टीम को संबोधित करते हुए शिक्षक दिवस की शुभकामनाएं दी। संस्थान के इंजीनियरिंग, मेडिकल, कॉमर्स एवं लॉ, पीसीसीपी, पीएसपीडी (बोर्ड) एवं रेजोमेक्स डिवीजन के सभी फैकल्टी मेंबर्स का सम्मान किया गया।

अंत में वर्मा ने मनमोहक गीतों की प्रस्तुति दी, जिस पर फैकल्टी एवं मैनेजमेंट टीम के सदस्यों ने जमकर डांस किया।