पेशनेट : ए लव स्टोरी' वेब सीरीज की शूटिंग हाडौती की कई लोकेशन पर

- कोटा के कलाकारों, रंगमंच एक्टर को भी मिलेगा मौका
 
Shooting of web series 'Peshnet: A Love Story' at various locations of Hadauti

कोटा, (विशाल उपाध्याय)। पेशनेट: ए लव स्टोरी' शीर्षक से वेबसीरीज का निर्माण (Producing a webseries titled Passionate: A Love Story) राजस्थान की विभिन्न ऐतिहासिक लोकेशन्स पर इस माह के अंतिम सप्ताह से शुरू हो रहा है, जयपुर के समीप समोद, फतेहपुर शेखावाटी के अलावा अधिकतर फिल्मांकन हाड़ौती अंचल में बूंदी, कोटा, चित्तौड़गढ़, झालावाड़ और दरा के आसपास किया जाएगा। वेबसीरीज के निमार्ता नियो फिल्म्स मुंबई के रामचंद्र गणपत चव्हाण और सुमित्रा इंटरप्राइजेज एंड प्रोडक्शन जयपुर के भीमसिंह बुंदेला और राजीव सक्सेना ने बताया कि ओटीटी प्लेटफार्म का बढ़ता दायरा अब अन्य मनोरंजन माध्यमों की तुलना में लोकप्रियता के चरम पर पहुंच चुका हैं। हिंदी सिनेमा और टेलीविजन के अनेक बड़े बैनर्स ओटीटी पर भव्य बजट की वेब श्रृंखलाएं बनाने की ओर सक्रिय हुए हैं।

- कोटा में खूबसूरत लोकेशन
बोल्ड कंटेंट और अपशब्दों के सवाल पर एमएक्स प्लेयर की वेबसीरीज ‘द क्लू‘ के निर्देशक और इस निमार्णाधीन सीरीज के डायरेक्टर विट्ठल वेटूरकर ने कहा कि जल्दी ही वेबसीरीज के कंटेंट भी सेंसर के दायरे में होंगे और परिवार के सभी सदस्य इनका साथ में बैठकर मनोरंजन कर सकेंगे, अभिनेत्री तुषा पांडेय ने राजस्थान की खूबसूरत लोकेशन पर आकर शूटिंग करने को अपना सौभाग्य कहा और यहां के लोगों की अपनत्व भरी मेहमाननवाजी की तारीफ की।

वेबसीरीज के कार्यकारी निमार्ता विवेक भोंसले ने मुंबई से वीडियो कॉल के जरिए पत्रकारों को बताया कि नई ओटीटी चैनल अतरंगी पर आगामी जनवरी से प्रसारित होने वाली वेब सीरीज की कहानी राजा- महाराजा, राजकुमार - राजकुमारी से जुड़े दिलचस्प प्रेम प्रसंगों को रेखांकित करती है। 

आर्ट डायरेक्टर श्रीकांत पवार ने कहा कि राजस्थान के ऐतिहासिक किले, महल, अपने आप में कला के अनूठे उदाहरण हैं, इनमें फिल्मांकन करना किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है। निमार्ताओं के अनुसार कोटा की मशहूर रेडियो उद्घोषक डॉ. मधु सनाढ्य इस वेबसीरीज में सहायक निर्देशक और समन्वयक की भूमिका में रहेंगी, जबकि प्रशांत सनाढ्य, सुभाष सोरल और अनेक प्रतिभाएं यहां होने वाले फिल्मांकन में अभिनय के अलावा लाइन प्रॉड्यूसर जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी निभाएंगें।