कोटा चंबल पुलिया पर स्कूटर सवार को ट्रक ने कुचला, महिला कि मौत पर गुस्साये लोगो ने मंत्री धरीवाल के खिलाफ लगाये नारें

 
Scooter rider crushed by truck on Kota Chambal culvert, angry people raised slogans against Minister Dhariwal

कोटा। शहर के नयापुरा स्थित चंबल पुलिया (Chambal culvert located in Nayapura of the city) से कुन्हाड़ी कि ओर अपने पति के साथ एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर जा रही महिला अपने पति सहित मंगलवार रात 9 बजे करीब नीचे गिर गई, जिससे पीछे आ रहे ट्रक ने महिला को कुचल दिया (The truck coming behind crushed the woman)। हादसे में महिला का सर कुचलने से उसकी मौके पर ही मौत (The woman died on the spot due to crushing her head) हो गई। सूचना पर पहुंची नयापुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आर्मी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। घटना से गुस्साये लोगो ने मंत्री धारीवाल के खिलाफ नारेबाजी की।

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला बबीना गुर्जर उम्र 24 साल अपने पति लोकेश गुर्जर के साथ एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर कोटा से कुन्हाडी की ओर जा रही थी, पुलिया पर निर्माण संबधी काम के चलते वहां पड़ी बजरी से स्कूटर का पहिया फिसलने से महिला नीचे गिर गई। इसी बीच स्कूटर के पीछे आ रहे ट्रक ने महिला को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला का पति ही स्कुटर चला रहा था। दंपती आर्मी एरिया के इंजीनियर रेजीमेंट के क्वार्टर में रहते थे। मृतका बबीना गुर्जर के पति लोकेश आर्मी के जवान हैं। दोनों ही आर्मी एरिया से कुन्हाड़ी की तरफ जा रहे थे।


घटना स्थल पर कुछ लोगों ने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल का विरोध शुरू कर दिया, लोगों ने शांति धारीवाल के खिलाफ नारेबाजी की। महिला का शव करीब आधे घंटे रोड. पर ही पड़ा रहा। जिसे बाद में 108 एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है।

सूचना पर पहुंची नयापुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आर्मी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। वहीं ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया और ट्रक को भी अपने कब्जे मे लिया है। दुर्घटना की सूचना लगते ही नयापुरा चंबल पुलिया पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने मौके से भीड़ को हटाकर यातायात बहाल करवाया। मामले में कार्यवाही जारी है।