Resonance के छात्रों ने NEET UG 2022 के परिणामों में AIR 13 और 27 प्राप्त की

 
Resonance students get AIR 13 and 27 in NEET UG 2022 results

कोटा। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी (preparation for competitive exams) के लिए प्रसिद्ध कोटा के रेजोनेंस संस्थान (Famous Resonance Institute of Kota) के छात्रों ने एक बार फिर नीट यूजी 2022 परीक्षा के परिणामों में असाधारण प्रदर्शन (Exceptional performance in NEET UG 2022 exam results) किया है ।  संस्थान के छात्र व्रजेश वीणाधर शेट्टी ने अखिल भारतीय रैंक 13 (Vrajesh Veenadhar Shetty All India Rank 13) हासिल की है जबकि एक अन्य छात्र रिशित अग्रवाल ने उल्लेखनीय प्रदर्शन करते हुए अखिल भारतीय रैंक 27 वीं हासिल (Student Rishit Aggarwal did remarkable performance and achieved All India Rank 27th) की है । व्रजेश ने उत्साहजनक प्रदर्शन करते हुए 720 में से 710 अंक अर्जित किए जबकि हर्षित ने  705 अंक अर्जित करते हुए संस्थान का नाम रोशन किया ।

रेजोनेंस की ही एक अन्य क्लासरूम छात्रा थानक परमार ने गुजरात के जामनगर शहर में प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए अखिल भारतीय रैंक 209 अर्जित की एवं 685 अंक प्राप्त किए ।  व्रजेश के ही भाई वृषण (जो कि रेजोनेंस के ही विद्यार्थी हैं) ने भी गजब का प्रदर्शन करते हुए अखिल भारतीय रैंक 547 अर्जित की । संस्थान के अन्य क्लासरूम छात्र नितिन एस ने अखिल भारतीय रैंक 323, लायीसीरी बाबू ने 414, नितिन डी ने 645, प्रियांशु सिन्हा ने 680, प्रणव ने 779 एवं समित सेन ने अखिल भारतीय रैंक 895 अर्जित की । समाचार के लिखे जाने तक भारत में फैले हुए संस्थान के विभिन्न केंद्रों से नीट यूजी 2022 के परिणामों को संकलित किए जाने का कार्य जारी था ।

रेजोनेंस के उत्साहजनक एवं अद्वितीय परिणामों को संस्थान की फैकल्टी एवं बच्चों के अभिभावकों के द्वारा समुचित रूप से सराहा गया है । परिणाम घोषित होने के बाद संस्थान के अंदर जश्न का माहौल रहा ।  फैकल्टी विद्यार्थियों एवं अभिभावकों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा करा कर एवं ढोलक की थाप पर थिरकते हुए खुशी का इजहार किया ।

संस्थान के संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक श्री आर के वर्मा ने इन उत्कृष्ट परिणामों के लिए सभी विद्यार्थियों को बधाई दी एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना की ।